हिसार

जांभाणी ज्ञान परीक्षा की प्रशासक ने दी अनुमति, करना होगा कोरोना नियमों का पालन

पृथ्वी सिंह गिला व बनवारी लाल बिश्नोई ने परीक्षा की जानकारी देकर मांगी थी अनुमति

हिसार,
हिसार के श्री गुरू जम्भेश्वर मंदिर में 12 दिसम्बर को रखी गई जांभाणी साहित्य ज्ञान परीक्षा तय समय पर निर्बाध रूप से होगी। श्री गुरू जम्भेश्वर मंदिर हिसार के प्रशासक ने इसकी अनुमति दे दी है।
इस संबंध में रिटायर्ड जेडएमईओ पृथ्वी सिंह गिला व अभियोजन विभाग हरियाणा के पूर्व निदेशक बनवारी लाल बिश्नोई ने आज श्री बिश्नोई मंदिर हिसार के प्रशासक प्रो. राजेन्द्र सेवदा से मुलाकात करके जांभाणी साहित्य ज्ञान परीक्षा करवाने के लिए अनुमति मांगी। उन्होंने प्रशासक को परीक्षा का पूरा ब्यौरा दिया और कहा कि यदि परीक्षा का अनुमति दी जाती है तो किसी तरह के नियमों की अनदेखी नहीं होगी।
जांभाणी ज्ञान परीक्षा की जानकारी लेने के बाद प्रशासक प्रो. राजेन्द्र सेवदा ने परीक्षा के लिए अनुमति दे दी। साथ ही उन्होंने निर्देश दिया कि परीक्षा के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन होना चाहिए। परीक्षा के दौरान बच्चे मास्क लगाए रखें, हाथ सेनेटाइज करें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।
प्रशासक द्वारा परीक्षा की अनुमति दिये जाने पर पृथ्वी सिंह गिला बिश्नोई एवं बनवारी लाल बिश्नोई ने उनका आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रशासक द्वारा दी गई मंजूरी के तहत कोरोना नियमों के अनुसार ही 12 दिसम्बर को जांभाणी ज्ञान परीक्षा करवाई जाएगी। उन्होंने परीक्षार्थियों से अपील की कि वे परीक्षा देने के लिए पैन व पेपर पट्टी साथ लेकर आएं ताकि परीक्षा देने में दिक्कत न आए।

Related posts

किसान संगठनों का धरना जारी, हिसार जिले के टोल 26वें दिन भी फ्री

सावधान आदमपुर! छात्र मिला कोरोना पॉजिटिव

Jeewan Aadhar Editor Desk

अधिकारियों की मिलीभगत से सील की हुई बिल्डिंग की सील तोडक़र निर्माण शुरू