हिसार

आदमपुर में सेल्जमेन से मारपीट कर छिनी नकदी

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर बाइपास स्थित शराब ठेके के सेल्जमेन से मारपीट कर नकदी छिनने के आरोप में पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को नामजद किया है। पुलिस को दी शिकायत में घायल गंगानगर तहसील पदमपुर के गांव फकीरवाली निवासी असन कुमार ने बताया कि वह आदमपुर शराब ठेके पर बतौर सेल्जमेन की नौकरी करता है। रात्रि को वह ठेके पर ही सोता है।

शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे जब वह ठेके का पर्चा तैयार करके 20 हजार 820 रुपये लेकर ठेके से चला ही था कि थोड़ी ही दूरी पर एक कार ने उसका रास्ता रोक लिया। कार को आदमपुर भादू कॉलोनी निवासी अजमल चला रहा था। कार से अजमल नीचे उतरा जिसके हाथ में पिस्तोल था। आरोप है कि अजमल के साथ गांव सदलपुर का श्यामा पहलवान व गुलाब बिश्नोई, कालीरावण निवासी भीम, खारा बरवाला निवासी राजा व लाइनपार निवासी रजत ने उसके साथ मारपीट की औैर नकदी छिन कर फरार हो गए। गांव चूली खुर्द निवासी देवेंद्र ने उसे आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जिसके बाद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा रेफर कर दिया। जांच अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 341, 379बी व आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

राजस्थान के धार्मिक आयोजनों, त्योहारों और मेलों में भाग लेने वालों के लिए मानक संचालन प्रक्रिया की अनुपालना जरूरी : उपायुक्त

सरकार विरोधी नारेबाजी व प्रदर्शन के नाम रहा दिन

श्री राधे कृष्णा बड़ा मंदिर में 10 मार्च से प्रारंभ होगा फाल्गुन महोत्सव : राहुल शर्मा