हिसार

मीरकां हत्याकांड समाज के लिए चिंता का विषय : अनिल शर्मा

मीरकां हत्याकांड को लेकर नागरिक मंच ने 23 को बुलाई जनसंगठनों व सामाजिक संगठनों की बैठक

हिसार,
निकटवर्ती गांव मीरकां में करीब एक सप्ताह पूर्व हुई हत्या मामले में सरकार व प्रशासन द्वारा जिस प्रकार से संवेदनहीनता दिखाई जा रही है उसको किसी भी तरीके से सही नहीं ठहराया जा सकता है। मीरकां हत्याकांड समाज के लिए भी चिंता का विषय है।
यह बात सर्व कर्मचारी संघ के पूर्व जिला सचिव एवं नागरिक मंच, हिसार के मुख्य सलाहकार अनिल शर्मा ने एक बयान में कही। उन्होंने कहा कि इस मामले में आज 8 दिन गुजर जाने के बाद भी मृतक विनोद के शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया है, वहीं प्रशासन से न्याय की गुहार लगा रहे पीडि़त परिवार को लेकर भी प्रशासन संवेदनहीन बना हुआ है, जिस पर नागरिक मंच, हिसार गहरी चिंता व्यक्त करता है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में दो व्यक्ति अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन हैं, जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। इस मामले में अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगाता है, वहीं इस प्रकरण को लेकर पीडि़त परिवार भयग्रस्त है। प्रशासन उनकी सुरक्षा को लेकर कतई गंभीरता नहीं दिखा रहा है।
अनिल शर्मा ने बताया कि ऐसे हालतों को देखते हुए नागरिक मंच ने 23 दिसंबर को दोपहर 3 बजे जनसंगठनों व शहर के सामाजिक संगठनों की बैठक जिंदल पार्क में बुलाई गई है जिसमें ऐसे हालतों पर गंभीर चिंतन करते हुए जिला प्रशासन के खिलाफ आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी, ताकि पीडि़त परिवार को न्याय मिल सके और हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार करवा कर उनको कठोर से कठोर सजा दिलवाई जा सके।

Related posts

गरीब व जरूरतमंद लोगों के लिए निगम के चलाये वस्त्र अभियान को मिल रहा शहरवासियों का सहयोग

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में मेगा मेडिकल कैंप एक को

Jeewan Aadhar Editor Desk

ईडी, सीबीआई व न्याय तंत्र पर हंस रहा है आमजन—कुमारी शैलजा

Jeewan Aadhar Editor Desk