हिसार

उपायुक्त ने नारनौंद बाईपास व सडक़ निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की

अधिकारियों को जल्द से जल्द औपचारिकताएं पूर्ण करने के दिये निर्देश

हिसार,
उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने नारनौंद बाईपास व अन्य सडक़ निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी औपचारिकताएं पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने राजस्व एवं लोक निर्माण विभाग (भवन व मार्ग शाखा) के अधिकारियों को निर्माण कार्यों को लेकर संबंधित भू-स्वामियों के साथ जल्द बातचीत करने की हिदायत दी।
इससे पूर्व उपायुक्त ने मुख्य सचिव संजीव कौशल की अध्यक्षता में आयोजित की गई वीडियों कॉन्फ्रेंस के दौरान जिले में बनाए जाने वाले विभिन्न सडक़ मार्गों के निर्माण कार्यों को लेकर की जा रही कार्यवाही के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। बैठक में नारनौंद बाईपास, हिसार से जींद मार्ग वाया (मसूदपुर, डाटा, लोहारी राघो, राखी शाहपुर मिसिंग लिंक रूट नंबर-4), न्योली कलां से दुर्जनपुर गांव तक बनने वाली सडक़ के बारे में विस्तृत विचार-विमर्श किया गया।
उपायुक्त ने बैठक में नारनौंद के एसडीएम विकास यादव, जिला राजस्व अधिकारी विजेंद्र भारद्वाज, लोक निर्माण विभाग (भवन व मार्ग शाखा) के कार्यकारी अभियंता मनोज ओला व विशाल कुमार को निर्देश दिए कि वे निर्धारित मापदंडों के अनुसार भूमि अर्जन ई-पोर्टल के माध्यम से करने के लिए संबंधित भू-स्वामियों के साथ बातचीत करें। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

Related posts

लॉकडाऊन में निरंतर अखबार पहुंचाने वाले हॉकर को किया सम्मानित

आदमपुर थाने में अचानक बढ़ी हलचल—जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशे को जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस व सामाजिक संस्थान व जनता को मिल कर करना होगा काम : एसपी