हिसार

विभागीय निर्देशानुसार काम नहीं कर रहे रोडवेज अधिकारी : तालमेल कमेटी

अधिकारियों के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार से वार्ता टूटी, शनिवार को बुलाई गेट मीटिंग

गेट मीटिंग में होगी 3 जनवरी के जीएम के घेराव व चक्का जाम पर चर्चा

हिसार,
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने डिपो अधिकारियों पर विभागीय निर्देशानुसार काम न करने व गैर जिम्मेदारापूर्ण व्यवहार करने का आरोप लगाया है। महाप्रबंधक से वार्ता टूटने के लिए डिपो अधिकारियों को जिम्मेवार ठहराते हुए तालमेल कमेटी ने शनिवार एक जनवरी को हिसार डिपो प्रांगण में गेट मीटिंग बुलाई है, जिसमें 3 जनवरी को किये जाने जीएम के घेराव या चक्का जाम की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।
तालमेल कमेटी के सदस्य राजबीर दुहन, सूरजमल पाबड़ा, अनूप सातरोड, अरूण शर्मा व राजकुमार चौहान ने बताया कि रोडवेज महाप्रबंधक ने घेराव या चक्का जाम के कार्यक्रम को देखते हुए तालमेल कमेटी के प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के लिए बुलाया था। बातचीत में तालमेल कमेटी ने अपने मांगपत्र व विभागीय निर्देशानुसार अधिकारियों व कर्मचारियों की तैनाती की मांग की। कमेटी नेताओं ने आरोप लगाया कि महानिदेशक के निर्देशानुसार अधिकारियों व कर्मचारियों की तैनाती की मांग पर डिपो महाप्रबंधक व यातायात प्रबंधक ने गैर जिम्मेदारानापूर्ण व्यवहार करते हुए कहा कि डिपो हमारे को चलाना है, महानिदेशक को नहीं। उन्होंने कहा कि तालमेल कमेटी ने डिपो अधिकारियों के समक्ष कर्मचारियों की सीनियर व जूनियर के हिसाब से तैनाती की मांग की थी और ऐसे ही मुख्यालय के आदेश हैं।
तालमेल कमेटी के सदस्य राजबीर दुहन, सूरजमल पाबड़ा, अनूप सातरोड, अरूण शर्मा व राजकुमार चौहान ने बताया कि महाप्रबंधक के साथ हुई वार्ता बीच में टूट जाने के कारण अब तालमेल कमेटी अपने तीन जनवरी के जीएम के घेराव व चक्का जाम के कार्यक्रम को सिरे चढ़ाएगी। इसकी तैयारियों के लिए एक जनवरी को डिपो प्रांगण में गेट मीटिंग होगी। महाप्रबंधक से हुई वार्ता से पूर्व भी तालमेल कमेटी ने यूनियन कार्यालय में चक्का जाम व घेराव कार्यक्रम पर चर्चा की थी। महाप्रबंधक से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में व इससे पहले हुई तालमेल कमेटी की बैठक में रोडवेज कर्मचारी यूनियन के प्रदेश प्रभारी राजपाल नैन, हिसार डिपो प्रभारी राजू बिश्नोई, राजबीर दुहन, सूरजमल पाबड़ा, अनूप सातरोड, अरूण शर्मा, राजकुमार चौहान, भागीरथ शर्मा, रणबीर सोरखी, राजबीर बुडाना, सुभाष दनौदा, संदीप, रोहताश कुंडू, रामकुमार, दयानंद सरसाना सहित अन्य भी शामिल थे।

Related posts

बाबा बालक नाथ मंदिर की लंगर सेवा में बन रहा 1200 लोगों का भोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसानों को खाद-बीज खरीदने में नहीं आने दी जाएगी कोई परेशानी : उपायुक्त

श्री राधेकृष्ण बड़ा मंदिर में श्री श्याम मंगल पाठ का कार्यक्रम धूमधाम से हुआ संपन्न

Jeewan Aadhar Editor Desk