हिसार

ब्रह्माकुमारीज के मोहल्ला ज्योतिपुरा केंद्र में टीकाकरण करके मनाया भारत की आजादी का महोत्सव

हिसार,
प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के मोहल्ला ज्योतिपुरा केंद्र में भारत की आजादी के अमृत महोत्सव को स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर कोरोना टीकाकरण करके मनाया गया। इस अवसर पर सिविल अस्पताल से पहुंची मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रत्ना भारती ने कहा कि कोरोना फिर से तेजी से फैल रहा है, इसलिए वैक्सीनेशन करवाकर इससे बचा जा सकता है। हमारे देश के वैज्ञानिकों के द्वारा तैयार किया गया ये टीका बहुत फायदेमंद है। इस पर विश्वास करके सभी इसे जरूर लगवाएं। उन्होंने बताया कि मैंने भी 10 जनवरी को बुस्टर डोज लगवा ली है।
इस अवसर पर हिसार केंद्र प्रभारी राजयोगिनी रमेश कुमारी ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए टीका लगवाना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर भगवान के घर में टीका लगवाना अमृतधारा का कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन शुद्ध समर्थ संकल्पों को धारण करें। इससे मन की शक्ति बढ़ेगी।
स्वास्थ्य विभाग की तरफ से डॉ. मोनिका बांगा व एएनएम सपना ने काफी संख्या में लोगों को टीका लगाया। ब्रह्माकुमारीज की तरफ से वंदना बहन, डॉ. आरपी गिलोत्रा, सुभाष छाबड़ा, डॉ. कृष्ण, डॉ. सोमप्रकाश, संदीप हुरिया, अमन, संजय तिवारी, देवीशरण ने व्यवस्था प्रबंधन किया।

Related posts

स्टेट फिस्टबाल में सूर्या स्कूल के खिलाडिय़ों का सराहनीय प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk

सड़क हादसे में मरने वालों संख्या बढ़कर हुई चार, चारों मृतक एक परिवार के

धरने पर बैठे ग्रामीणों की सुध लेने नहीं पहुंचे सीएम-ग्रामीणों ने जताया रोष, जारी रखेंगे धरना

Jeewan Aadhar Editor Desk