हिसार

राधिका ने इंटरनेशनल टुर्नामेंट में कांस्य पदक जीतकर किया नाम रोशन : प्रो. बीआर कम्बोज

हिसार,
हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) की खिलाड़ी राधिका ने बुलगारिया में आयोजित डेन कोलोव निकोल पेट्रोव इंटरनेशनल टूर्नामेंट में 62 कि.ग्रा. बेर केटेगरी में कांस्य पदक हासिल किया है। राधिका ने हिसार पहुंचने पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बीआर कम्बोज से मुलाकात की। प्रो. काम्बोज ने उनकी इस सफलता पर बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और कहा कि उन्हे अपना प्रयास भविष्य में भी जारी रखना चाहिए।
कुलपति ने कहा कि राधिका ने इंटरनेशनल टुर्नामेंट में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया है। उनकी इस उपलब्धि से दूसरे खिलाडिय़ों को भी प्रेरणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर उनके साथ साई, हिसार के इंचार्ज श्री हरभजन सिंह, साई के रेसलिंग कोच श्री राजेश व श्री हरेन्द्र सिंह के अतिरिक्त आईआईएस इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्टस के अध्यक्ष श्री विष्णु वर्मा और जेएसइब्लयू रेसलिंग कोच श्री सिया नंद भी मौजूद थे।
साई, हिसार के इंचार्ज श्री हरभजन सिंह ने बताया राधिका की हाल ही में यह तीसरी बढ़ी सफलता है। वह बुलगारिया में कांस्य पदक जीतने से पूर्व नवंबर माह में बेलग्रेड (सेर्बिया) में हुई अंडर 23 वल्र्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में भी कास्ंय पदक जीत चुकी है। उसने इस वर्ष जनवरी माह में उत्तर प्रदेश के गौंडा में हुई सीनियर ओपन नेशनल रैंकिंग टूर्नामेंट में 62 कि.ग्रा. केटगरी में स्वर्ण पदक हासिल किया था।

Related posts

गुरू जम्भेश्वर विवि. के 26 विद्यार्थियों का मुंबई स्थित आईसीआईसीआई बैंक में चयन

एनजीटी के आदेशों की अनुपालना में गठित जिला स्तरीय कमेटी की बैठक आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk

अखिल भारतीय सेवा संघ ने शहीदों को याद किया

Jeewan Aadhar Editor Desk