हिसार

गुजविप्रौवि हिसार के पांच विद्यार्थियों का दिल्ली आधारित ‘मोबिलाइट’ कंपनी में चयन

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हुए दिल्ली आधारित मोबिलाइट कंपनी के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के पांच विद्यार्थियों का चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. बलदेव राज कम्बोज व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि मोबिलाइट समयबद्धता, सुरक्षा, पैमाने और प्रदर्शन पर विशेष ध्यान देने के साथ ब्लॉकचैन, आईओटी, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, बीओटीएस, मोबाइल और वेब विकास के लिए एक प्रमुख, पूर्ण सेवा सॉफ्टवेयर डेवेल्पमैंट कंपनी है। लगभग 500 से अधिक सदस्यों की कौशलयुक्त टीम के साथ मोबिलाइट स्टार्ट-अप्स, लघु, मध्यम व बड़े उद्यमों, विकास क्षेत्रों, सार्वजनिक-निजी भागीदारी और सरकारों के साथ काम करने में समान रूप से कार्य कर रही है। पिछले 10 वर्षों में 5000 से अधिक परियोजनाएं इसका प्रमाण हैं।
प्लेसमेंट निदेशक ने इस ड्राइव के संचालन के लिए मोबिलाइट कम्पनी की एचआर विभा मिश्रा को धन्यवाद दिया। उन्होंने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए सीएसई विभाग के अध्यक्ष प्रो. धर्मेन्द्र कुमार व संबंधित विभागों के ट्रेनिंग प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स का भी आभार व्यक्त किया है। इस ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव में सीएसई, आईटी, ईसीई, प्रिंटिंग, ईई, एमसीए तथा एमबीए के 53 विद्यार्थियेां ने भाग लिया। ऑनलाइन तकनीकी परीक्षा के बाद हुए ऑनलाइन साक्षात्कार के आधार पर विश्वविद्यालय के पांच विद्यार्थियों का चयन हुआ है। सहायक निदेशक डॉ. आदित्यवीर सिंह ने कहा कि चयनित विद्यार्थी बीटेक आईटी 2022 पास आउट बैच के इमरान, एमडी तनवीर आलम, सुधीर, सुजीत और वंशज हैं।

Related posts

पंचकूला के बाद सिरसा व दिल्ली की बसें भी चलनी शुरू, कल से फरीदाबाद व गुरुग्राम के रूट जुडेंग़े

Jeewan Aadhar Editor Desk

इंग्लिश प्रश्रोत्तरी प्रतियोगिता में बीए प्रथम की टीम रही विजेता

Jeewan Aadhar Editor Desk

21 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम