राशिफल

18 मार्च 2022 : जानें शुक्रवार का राशिफल

मेष
आज आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा और रुका हुआ पैसा मिलेगा। आज व्यवसाय में किसी बात को लेकर नया अनुबंध हो सकता है। चन्द्रमा का खष्ठम गोचर आपकी व्यावसायिक योजनाएं सफल करेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्ता काफी बेहतर रहेगा, लेकिन कमियों के लिए आपको ही जिम्मेवार ठहराया जायेगा। सफेद व लाल रंग शुभ है। अन्न का दान करें।

वृष
शनि का नवम के बाद चन्द्रमा का सप्तम गोचर व्यवसाय में आज कोई बड़ा कार्य दे सकता है। आज उधार देने से बचे। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें। किसी बड़ी बिमारी की चपेट में आ सकते है। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। नीला व हरा रंग शुभ है। राजनीति में सफलता मिलेगी। गुड़ का दान करें।

मिथुन
आथिक स्थिती समान्य बनी रहेगी। आज राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। आईटी व बैंकिंग जॉब के करियर में कल के बाद प्रोमोशन संभावित है। मकर व कन्या राशि के मित्र से लाभ होगा। प्रेम रिश्तों में मिठास आयेगी। सेहत का ध्यान रखें। जरुरी ना हो तो बाहर मत जाएं। हरा व बैगनी रंग शुभ है।

कर्क
सफलताओं से भरा दिन है। पॉलिटिक्स में सफलता से प्रसन्न रह सकते हैं। गुरु मित्रों की सहायता से बड़ा कार्य करवाएगा। धार्मिक अनुष्ठान की योजना फलीभूत होगी। सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं। प्यार के मामले में लकी रहेंगे। मां की याद आयेगी। परिवार की कमी का अहसास होगा। पीला व सफेद रंग शुभ है।

सिंह
व्यवसाय में लाभ होगा। परिवार में कार्यों की अधिकता को लेकर तनाव रहेगा। आध्यात्म की तरफ प्रेरित होंगे। सेहत अचानक खराब हो सकती है। धार्मिक अनुष्ठान की योजना बनेगी। आफिस के कामों से अवकाश रहेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबुत होंगे। साथी के संग होली का लुफ्त उठायेंगे। नारंगी व लाल रंग शुभ है।

कन्या
चन्द्रमा कन्या राशि में है। शिक्षा में उन्नति है। कोई रुका सरकारी पूर्ण होगा। गुरु व चन्द्रमा गोचर जॉब में लाभ प्रदान करेंगे। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। साथी की सेहत खराब होने से परेशानियां बढ़ सकती है। विवाहेत्तर सम्बंध बन सकते है। परिवार के लोगों का धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। हरा व सफेद रंग शुभ है।

तुला
आज व्यवसाय में कुछ परिवर्तन की स्थिति हो सकती है। राजनीति में बड़ा लाभ हो सकता है। मेष या मकर राशि के उच्चाधिकारियों से जॉब में लाभ की संभावना रहेगी। खान—पान का आनंद लेंगे। ऊर्जावान बनेंगे। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। नीला व हरा रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।

वृश्चिक
गुरु व चन्द्रमा शिक्षा के लिए अनुकूल हैं। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। सरकारी कामों में लाभ मिलेगा। आज सामाजिक गतिविधियों में शामिल होगे। आज आपको अपनों के होने का अहसास ही प्यार को जवां रखेगा। पुरानी यादों में खो जाएंगे और परिवार के लिए भावुक रहेंगे। सफेद व लाल रंग शुभ है। उड़द व तिल का दान करें। बिजनेस में लाभ के लिए श्री सूक्त का पाठ करें।

धनु
शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। स्वास्थ्य सुख में संघर्ष है। धन आगमन होने के संकेत हैं। प्रेम के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। जीवन में खुशियां दस्तक देगी। वाणी और क्रोध पर संयम रखें। नारंगी व पीला रंग शुभ है। श्री अरण्यकांड का पाठ लाभदायक है।

मकर
आज का दिन संघर्षमय हैं। व्यवसायिक मामलों में राजनीति का शिकार हो सकते हैं, सतर्क रहें। आज जातक सेहत अच्छी रहेगी। रचनात्मकता के कामों में जातक का मन लगेगा। प्रेम में रुचि नहीं रहेगी। कोई खास जातक का दिल तोड़ सकता है। कनकधारास्तोत्र का पाठ करें। हरा व नीला रंग शुभ है।

कुंभ
शनि व चन्द्रमा आपकी व्यावसायिक योजना को विस्तार देंगे। धन के मामले में अत्यधिक खर्च को परेशानी में डाल देगा। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। स्वास्थ्य से सुख मिल सकता है। योग और ध्यान से खुद को चुस्त-दुरुस्त रखेंगे तो अच्छा रहेगा। आज जातक को प्रेम की अनुभूति होगी और साथी का साथ मिलेगा। सुन्दरकाण्ड का पाठ करें। पीला व सफेद रंग शुभ है।

मीन
आज के दिन व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ और उन्नति होगी। परिवार में किसी बात को लेकर थोड़ा विवाद हो सकता है। पॉलिटिशियन सफल रहेंगे। सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे। आज जातक को प्यार की कद्र होगी। सेहत ज्यादा खराब हो सकती है। पीला व हरा रंग शुभ है। श्री सूक्त का पाठ करें।

Related posts

23 अगस्त 2020 : जानें रविवार का राशिफल

22 November 2023 Ka Rashifal : आज के दिन 4 राशियों के जातक रहे सावधान, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

21 नवंबर 2018 : जानें बुधवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk