हिसार

हरियाणा रोडवेज सांझा मोर्चा ने की निजी बस संचालकों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

जीएम को सौंपा ज्ञापन, कार्रवाई नहीं हुई तो 27 को होगा चक्का जाम

हिसार,
निजी बस संचालक व उसके कर्मचारियों द्वारा दो दिन पूर्व रोडवेज के एसएस व अन्य कर्मचारियों पर किये गए हमले के संबंध में अभी तक कोई कार्रवाई न होने के विरोध स्वरूप सांझा मोर्चा ने कड़ा रूख अपनाया है। सांझा मोर्चा ने बस अड्डा पर बैठक करके प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो 27 मार्च को सुबह 11 बजे से 1 बजे तक डिपो का चक्का जाम किया जाएगा, जिसकी जिम्मेवारी रोडवेज प्रशासन, पुलिस व आरटीए कार्यालय की होगी।
इस संबंध में हिसार बस अड्डा पर सांझा मोर्चा ने बैठक की। बैठक में निजी बस संचालकों व उसके कर्मचारियों द्वारा एसएस सुरेन्द्र सिंह, निरीक्षक पटेल, कर्मचारी नरेन्द्र, नगेन्द्र व अन्य पर किये गए हमले की निंदा की। बैठक में सभी ने निजी बस संचालकों की गुंडार्दी पर रोष जताते हुए कहा कि ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जरूरत है ताकि रोडवेज कर्मचारी सही ढंग से अपनी ड्यूटी कर सकें। बैठक के बाद रोडवेज महाप्रबंधक को ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में मांग की गई कि 22 मार्च को रोडवेज एसएस व अन्य से मारपीट करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। यदि ऐसे लोगों को बचाने का प्रयास किया गया तो सांझा मोर्चा 27 मार्च को सुबह 11 बजे से 1 बजे तक डिपो में चक्का जाम करेगा, जिसकी जिम्मेवारी महाप्रबंधक, आरटीए व पुलिस की होगी।
बैठक में राजबीर दुहन, सूरजमल पाबड़ा, हनुमान बिश्नोई, जोगिन्द्र पंघाल, सुरेश मलिक, कमल निंबल, अरूण शर्मा, राजकुमार चौहान, अमित जुगलान व रामफल चालक सहित अन्य भी थे।

Related posts

सत्संग में हुई शादी, साध—संगत ने दिया नवदंपति को आशीर्वाद

मिर्चपुर में स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने खोला सीएससी केंद्र

कुलदीप बिश्नोई ने गठित की अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी