हिसार

उपायुक्त ने खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय का किया औचक निरीक्षण

अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

हिसार,
उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने वीरवार को लघु सचिवालय परिसर स्थित खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय हिसार-प्रथम एंव द्वितीय का औचक निरीक्षण किया।
उपायुक्तने कार्यालयों की विभिन्न शाखाओं के निरीक्षण के दौरान अधिकारियों एवं कर्मचारियों को रिकॉर्ड एवं फाइलों का रख-रखाव समुचित ढंग से करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कार्य मे किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाशत नहीं की जाएगी, इसलिए अधिकारी एवं कर्मचारी अपना कार्य पूरी पारदर्शिता के साथ करना सुनिश्चित करें। उन्होंने लंबित कोर्ट केसिज का निपटारा भी प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र करने के निर्देश दिए हैं। उपायुक्तने कनिष्ठ अभियंता कक्ष, लेखाकार/लेखा लिपिक कक्ष, कंप्यूटर कक्ष, स्टेनो/पटवारी कक्ष, जेई कक्ष, मनरेगा कक्ष, एसईपीओ कक्ष, जेआरवाई कक्ष तथा जिला आधार कार्यालय का भी निरीक्षण किया। उन्होंने आधार कार्यालय में आए हुए व्यक्तियों से प्राप्त की गई फीस की जानकारी ली।
इस अवसर पर एसडीएम अश्वीर नैन, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी विशाल, एसडीओ विजेंद्र सिवाच, एसईपीओ जगदीश सोनी, अधीक्षक कृष्ण कुमार भी उपस्थित थे।

Related posts

जनपरिवारवाद की बैठक के निर्देेशों को टकरकाते रहते है अधिकारी, 15 महीनों से सतरोड निवासी बार—बार चक्कर काट रहे है बैठक में

आदमपुर : इस चोर को पहचानों..सीसीटीवी कैमरे में कैद बाइक चोर

निगम आयुक्त ने ढंडूर डंपिंग स्टेशन का किया निरीक्षण