हिसार

रोडवेज कर्मियों की लंबित मांगों बारे सांझा मोर्चा ने की जीएम से मुलाकात

जीएम ने मांगा 15 दिन का समय, मेडिेकल क्लेम बिलों के ​बजट के लिए आरएसओ जाएंगे मुख्यालय

सांझा मोर्चा ने 15 दिन में समाधान न ​होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

हिसार,
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा की हिसार डिपो कमेटी की महाप्रबंधक के साथ बातचीत हुई। बातचीत में कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं संबंधी महाप्रबंधक को सांझा मोर्चा की ओर से दिए गए ज्ञापन व लंबित मांगों बारे विचार—विमर्श किया गया।
सांझा मोर्चा नेताओं ने बताया कि बातचीत के दौरान महाप्रबंधक ने आश्वासन दिया है कि कुछ मांगों व समस्याओं का समाधान शीघ्र ही कर दिया जाएगा। इसके अलावा कर्मचारियों के एसीपी के लंबित मामलों के लिए महाप्रबंधक ने 15 दिन का समय मांगा और आश्वासन दिया कि इस दौरान एसीपी मामलों का समाधान कर दिया जाएगा। सांझा मोर्चा नेताओं ने महाप्रबंधक को मेडिकल क्लेम बिलों का बजट न होने संबंधी बताये जाने पर महाप्रबंधक ने आरएसओ को निर्देश दिए कि वे व्यक्तिगत रूप से मुख्यालय जाकर मेडिकल बिलों का बजट लाने का प्रयास करें। महाप्रबंधक ने आश्वासन दिया कि 15 दिनों के अंदर—अंदर इन बिलों का भुगतान करवा दिया जाएगा।
रोडवेज सांझा मोर्चा नेताओं ने कहा कि इस संबंध में महाप्रबंधक के आश्वासन बारे डिपो कमेटी समीक्षा करेगी। यदि महाप्रबंधक अपने आश्वासन के अनुसार 15 दिनों में लंबित मांगों व समस्याओं का समाधान नहीं करते हैं तो सांझा मोर्चा आंदोलन की रणनीति तय करेगा। महाप्रबंधक से मिलने व ​बैठक में हिस्सा लेने वालों में डिपो कमेटी सांझा मोर्चा की ओर से रोडवेज कर्मचारी यूनियन के डिपो प्रधान राजबीर दुहन, हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ से डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई, सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित हरियाणा रोडवेज वर्कर्ज यूनियन के डिपो प्रधान राजकुमार चौेहान, इंटक यूनियन के डिपो प्रधान नरेन्द्र खरड़, आल ​हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के डिपो प्रधान अनूप सातरोड, चालक संघ के प्रधान सतीश बामल के अलावा सूरजमल पाबड़ा, अरूण शर्मा, भागीरथ शर्मा, सुभाष ढिल्लो व हनुमान बिश्नोई सहित अन्य भी उपस्थित थे।

Related posts

कार्डियोलॉजी कॉन्कलेव वैलफेयर सोसायटी गठित

9 अप्रैल 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

नए-नए आदेश जारी करके आढ़ती व किसान को परेशान कर रही सरकार : बजरंग गर्ग