हिसार

रक्तदान सबसे बड़ा दान, इसका कोई विकल्प नहीं : सीएमओ रतना भारती

युवाओं का रक्तदान शिविर लगाना सराहनीय कार्य : डा. योगेश बिदानी

एनएसओ व आईसीएस कोचिंग सेंटर ने लगाया रक्तदान शिविर

हिसार,
नेशनल सोशल ऑर्गेनाइजेशन (एनएसओ) हिसार शाखा व आईसीएस सेंटर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में संस्थान के विद्यार्थियों व एनएसओ के युवाओं ने रक्तदान किया जिसमें 45 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। रक्तदान टीम में अग्रोहा ब्लड बैंक डॉक्टर रिचा का विषेश सहयोग रहा।
रक्तदान शिविर में सीएमओ डा. रतना भारती मुख्य अतिथि थीं जबकि प्रसिद्ध समाजसेवी व संस्था के संरक्षक डॉ. योगेश बिदानी ने अध्यक्षता की। सीएमओ डॉ. रत्ना भारती ने इस अवसर पर कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है और इसका कोई विकल्प नहीं है। कैंप के माध्यम से जरूरतमंद की सेवा की जाती है। हमें समय—समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए। कार्यक्रम के अध्यक्ष एवं संस्था के संरक्षक डॉ. योगेश बिदानी ने कहा कि युवाओं द्वारा इस तरह के रक्तदान शिविर लगाना सराहनीय है। रक्तदान से जहां हमारा अपना शरीर स्वस्थ रहता है वहीं इसके माध्यम से हम किसी जरूरतमंद की मदद भी करते हैं।
एनएसओ के राष्ट्रीय महासचिव बलराज खुडिया ने बताया कि बदलते दौर मे युवाओं की अहम भूमिका है। एनएसओ के माध्यम से युवाओं को देश सेवा के प्रति समर्पित भावना के साथ लग्न और मेहनत से हमेशा सही रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया जाता है। शिविर में हिसार शाखा इंचार्ज विकास वर्मा, उकलाना शाखा से सन्नी शर्मा, नीलम, विक्की काजला, रुमांशी, दीपक मान, भिवानी शाखा से मुकेश कुमार, आईसीएस कोचिंग सेंटर से इंचार्ज प्रीतम बिशनोई, गरिमा, जोगिन्द्र खुंडिया, रामबिलास, संदीप, रोहित व संजय सहित अनेक युवा व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related posts

हैंडबाल टूर्नामेंट : कड़े मुकाबले में अम्बाला ने रोहतक वी.टी.आई. को हराया

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकारी नौकरी का झांसा देकर चार लाख ठगने वाला काबू

स्वामी सदानंद महाराज के आदमपुर कार्यक्रम में हुआ बदलाव