हिसार

युवक कर रहा था प्रेमिका से दुष्कर्म, परेशान प्रेमी ने लगा ली फांसी

हिसार,
जिले के बाड्‌डो पट्‌टी गांव में 24 वर्षीय सत्यप्रकाश उर्फ सोनू ने फंदा लगाकर जान दे दी है। युवक ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखकर अपनी मौत का कारण भी बताया है। सोनू ने शिकारपुर गांव के सुनील नामक युवक को खुद की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है।
सत्यप्रकाश के अनुसार, सुनील उसे व उसकी प्रेमिका को धमकी कर प्रेमिका के साथ दुष्कर्म कर रहा था। प्रेमिका के साथ हो रही प्रताड़ना से वह दुखी है और इसी कारण से अपनी जान दे रहा है। सोनू ने गुरुवार रात को अपने घर पर फंदा लगाकर जान दी। जब उसकी मां प्रमिता ने सोनू को फंदे से लटकता देखा तो उसके पिता ओमप्रकाश को सूचना दी। सोनू को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनू हिसार में एक सेंटर पर कोचिंग ले रहा था।

मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मरने के पीछे शिकारपुर गांव के सुनील नामक युवक का हाथ है। वह युवक सरकारी नौकरी करता है। वह मुझे बार-बार मारने की धमकी दे रहा है। मेरा शिकारपुर गांव की लड़की के साथ पिछले एक साल 4 महीने से लव अफेयर था। हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और हम अपनी जिंदगी में बहुत खुश थे। इस प्रेम कहानी के बारे में सुनील को पता लग गया था।

सुनील की शादी भी हो चुकी है। उसका एक लड़का भी है, जो 6 महीने का है। क्योंकि हमारे बारे में उसे पता चल गया था, इसलिए वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है और मेरी प्रेमिका को मारने की धमकी देकर होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता है। अपने घरवालों और मेरे मरने के डर से प्रेमिका ने सुनील की सारी बात मान ली। मुझे कुछ न हो, इसलिए वह टॉर्चर दो महीने से सहन कर रही है।

पिछले दो महीने से मैं और मेरी प्रेमिका तिल-तिल कर मर रहे हैं। मेरे प्यार के कारण आज तक वह सब कुछ सहन करती आ रही है और इन सारी बातों का सबूत मेरे फोन में है। उसने मुझे व्हाट्सऐप पर सब कुछ बता दिया है। मैंने हर तरह की कोशिश की उसे बचाने की, लेकिन सुनील ने उसे मारने की धमकी देकर अपने साथ सोने पर मजबूर किया है। मैं सारे सबूत इंटरनेट पर डाल रहा हूं। मेरी आत्महत्या की सजा सुनील को मिलनी चाहिए।
मैं और मेरी प्रेमिका शादी करने वाले थे। लेकिन सुनील ने दो महीने से हमारी जिंदगी को नरक बना दिया है। हम दोनों दो महीने से एक रोटी तक ठीक से नहीं खा पा रहे हैं। मेरे मरने के बाद भी मुझे पता है कि मेरी प्रेमिका जिंदा लाश बन जाएगी और किसी को कुछ भी नहीं बोलेगी। न उस सुनील के बारे में, पर आज तक मेरे से उसने कुछ भी नहीं छिपाया है।

मैं अब उससे यहीं चाहूंगा कि वह सब पुलिस को बता दें। मेरे खूनी को जल्द से जल्द सजा दिला देना नहीं तो दो प्यार करने वालों को सुनील जैसे लोग फिर से ब्लैकमेल करेंगे और उनका फायदा उठाएंगे। इसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। सुसाइड नोट के आखिर में सोनू ने लिखा है कि मुझे जीना तो बहुत था,अपनी पागल के साथ, लेकिन इस सुनील ने हमारा जीना हराम कर दिया है। इसने हमारे सारे सपने तोड़कर मुझे मरने के लिए मजबूर कर दिया है।

Related posts

आईसीएआर द्वारा आयोजित अखिल भारतीय प्रवेश परीक्षा में लुवास के डेयरी कॉलेज के विद्यार्थियों का अव्वल प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk

सद्गुरु किसी न किसी रूप में आकर अपने भक्तों की सहायता करता है: रामकरण

महिला दिवस पर किसान आक्रोश रैली करके दहाड़े धरतीपुत्र