हिसार

हांसी सब डिपो में हो रहा कर्मचारियों का उत्पीड़न : सोनू मोर

कुछ को चलाया जा रहा लगातार तो कुछ को छह दिन में दिया जा रहा रेस्ट

सब डिपो प्रधान ने महाप्रबंधक को दी शिकायत, जांच की मांग

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य उप प्रधान एवं हांसी सब डिपो प्रधान सोनू मोर व अन्य पदाधिकारियों ने हांसी सब डिपो में कर्मचारियों का उत्पीड़न किए जाने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पदाधिकारियों ने महाप्रबंधक को लिखित शिकायत भी की है।
सोनू मोर व अन्य पदाधिकारियों ने बताया कि हांसी सब डिपो में कर्मचारियों का उत्पीड़न हो रहा है। हांसी ड्यूटी इंस्पेक्टर अपने चहेतो को अपने पास रखते हैं जबकि बाकी कर्मचारियों को परेशान करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि डिपो महाप्रबंधक की ऐसी क्या मजबूरी है कि उन्होंने ऐसे लोगों को ड्यूटी सेक्शन में लगा रखा है। बार—बार ध्यान में लाने के बावजूद अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि कुछ कर्मचारियों को छह दिन चलाकर रेस्ट दे दिया जाता है जबकि कुछ चहेतों काो 15 सेे 20 दिन चलाया जा रहा है। यदि नहीं, अपने चहेते कर्मचारियों को ड्यूटी रोटे में न दर्शाकर उन्हें हाजिरी रजिस्टर में हाजिर दिखा दिया जाता है।
प्रधान सोनू मोर ने कहा कि हमने महाप्रबंधक को इस संबंध में शिकायत दे दी है। वे समय रहते इन भ्रष्ट कर्मचारियों को ड्यूटी सेक्शन से बाहर करे और सभी को साथ लेकर चलने का काम करे। यदि महाप्रबंधक ने ऐसे कर्मचारियों को सबक नहीं सिखाया तो डिपो को बंद किया जाएगा और ऐसे में महाप्रबंधक की कार्यशैली पर भी सवाल उठोगा। उन्होंने कहा कि यदि सब डिपो के डीआई सेक्टर की कार्यप्रणाली की जांच करवाई जाए तो बहुत बड़े भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो सकता है।

Related posts

महाराजा अग्रसेन की जीवनी स्कूल के पाठ्यक्रम में लागू करे प्रदेश सरकार : बजरंग गर्ग

शनिच्चरी अमावस्या पर शनि मंदिरों में लगा मेला

भाणा गांव के दम्पति की सड़क हादसे में मौत, 2 साल का पोता घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk