गुरुग्राम हरियाणा हिसार

पॉलिटेक्निक स्टूडेंट को ब्लैकमेल कर किया 20 बार रेप, आरोपी को कोर्ट ने भेजा जेल

गुरुग्राम,
हिसार जिले ​की एक पॉलिटेक्निक स्टूडेंट का अश्लील विडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि साथ पढ़ने वाले छात्र ने 7 महीने में लड़की से 20 बार रेप छात्रा ने आरोपित के 3 दोस्तों पर भी धमकी देने का आरोप लगाया है। सेक्टर-14 पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस के अनुसार मूलरूप से सोनीपत की रहने वाली 23 वर्षीय पीड़िता जनवरी में गुरुग्राम आई थी। उसके साथ पढ़ने वाले ऊधम सिंह ने उसे नोट्स देने के बहाने अतुल कटारिया चौक पर बुलाया था। यहां से युवक उसे एक होटल में ले गया और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी। आरोप है कि युवक ने छात्रा का अश्लील विडियो बना लिया और उसे सार्वजनिक करने के बहाने ब्लैकमेल करने लगा। युवक ने 7 महीनों में छात्रा से 20 बार रेप किया।

एक बार उसने पिस्टल दिखाकर भी धमकी दी। छात्रा का आरोप है कि युवक के 3 दोस्त भी उसे धमकाते थे। युवती ने हिम्मत जुटाकर एक टीचर को सारी बात बताई। टीचर ने छात्रा के पिता को इसकी जानकारी दी और मामला थाने पहुंचा।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपित युवक को अरेस्ट कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुरु द्रोणाचार्य कालेज का परीक्षा परिणाम रहा शत-प्रतिशत

संयुक्त कर्मचारी मंच से जुड़े कर्मचारियों ने सर्व कर्मचारी संघ में जताई आस्था

जनता को ‘मेरा घर भाजपा का घर’ ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान से जोड़ें कार्यकर्ता : सोनाली

Jeewan Aadhar Editor Desk