राजस्थान

जोधपुर की जूतियां पहनकर फेरे लेंगे क्रिकेटर भुवनेश्वर और नुपूर


जोधपुर,

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 23 नवबंर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। भुवनेश्वर मेरठ की नुपूर से शादी हो रही है। शादी के कार्ड बंटना शुरू हो गए हैं। उन्होंने खासतौर से अपने और नुपूर के लिए मारवाड़ी जूतियां जोधपुर से बनवाई हैं। जिस शख्स से भुवनेश्वर ने जूतियां बनवाई हैं उसे शादी में आने के निमंत्रण भी भेजा है। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

23 नवंबर को शुरु होगी रस्म
भुवी की शादी की रस्म गुरुवार 23 नवम्बर को सुबह शुरू होगी। भुवी के पिता किरणपाल सिंह के अनुसार मेरठ के मवाना रोड स्थित निवास स्थान पर सुबह दस बजे दूल्हा बने भुवनेश्वर कुमार घोड़ी पर सवार होंगे। साढ़े दस बजे उनके निवास से बारात रवाना होगी। थोड़ी दूर पैदल चलने के बाद विभिन्न वाहनों से बारात भैरवा गोल्ड रिसॉर्ट पहुंचेंगी। रिसॉर्ट के बाहर बारात फिर से तैयार होगी। रिसॉर्ट में पहुंचते ही शादी की रस्में पूरी की जाएगी। इसके बाद दोपहर का लंच होगा। शाम को फिर से रिसेप्शन होगा। जानकारी के अनुसार इसके बाद दिल्ली और मुंबई में भी पार्टी होगी। यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
जोधपुर में बनवाई जूतियां
भुवी के नाम से प्रसिद्ध भुवनेश्वर ने अपने विवाह के लिए विशेष रूप से जोधपुर में जूतियां तैयार करवाई है। उन्होंने न केवल स्वयं के लिए बल्कि नुपूर के लिए भी स्पेशल मारवाड़ी जूतियों का चयन किया है। जोधपुर में इन जूतियों को तैयार कर कपिल पप्पू चौहान मेरठ जाकर सारी जूतियां उन्हें भेंट कर आया है। भुवी के अलावा उनके परिजनों ने भी जोधपुर में बनी जूतियों को पसंद किया है। बेहतरीन कारीगरी और वजन में बेहद हल्की इन जूतियों को देखते ही भुवी प्रसन्न हो गए। उन्होंने इन जूतियों को बनाने वाले कपिल और उसके पिता पप्पू चौहान को अपने विवाह का विशेष निमंत्रण भी दिया है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोहरे ने ली चचेरे भाईयों की जान

धनकुबेर अफसर के यहां छापा, खजाना देख उड़े लोगों के होश

राजस्थान के मंत्री बोले- बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं राहुल गांधी

Jeewan Aadhar Editor Desk