बिहार

लालू के बोल: बिहार के तटबंधों को खा रहा है ‘भूरा चूहा’

पटना,
तटबंध घोटाले पर लालू ने एक बार भी हमला बोला है। लालू ने इस बार नीतीश कुमार की जगह सरकार के एक क़दावर मंत्री पर अपना हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ‘भूरा चूहा’ बिहार के तटबंधों को खाए जा रहे हैं। लालू के इस बयान पर राजनीतिक मंथन शुरू हो गयी है। विरोधी लालू के इस बयान को अपने अपने हिसाब से विश्लेषण करने लगे हैं। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
लालू प्रसाद के ‘भूरे चूहा’ ने खा गए तटबंध पर मंथन शुरू हो गया है। लालू प्रसाद यादव रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर अपना नामांकन करने पार्टी कार्यालय पहुंचे थे। नामांकन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने नीतीश पर कई तंज कसे।
घोटालों की लगी सेल
लालू प्रसाद यादव ने कहा बिहार में घोटालों की सेल लग गयी है। एक घोटाला करने पर तीन घोटाले करने की यहां पर छूट है। लालू यहां पर ही नहीं रुके, तटबंध घोटाले पर बिहार के एक मंत्री पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के तटबंधों को ‘भूरे चूहा’ खा रहे हैं। लालू के इस बायन पर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है। राजनीतिक गलियारे में इसपर एक बार फिर से बहस छिड़ गयी है। इसका लोग अपने अपने तरीके से विश्लेषण कर रहे हैं। वहीं विरोधी लालू के इस बायान को कैश करने में जूट गए हैं। यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
भूरे चूहा को जोड़ा स्वर्ण जाति से
विपक्ष के लोग लालू के भूरे चूहा को स्वर्ण जाति से जोड़कर देख रहे है। क्योंकि 1990 में लालू प्रसाद भूरे बाल का बयान देकर स्वर्ण जाति ​के लोगों को निशाना बना चुके है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है पिछड़े वर्ग को अपने साथ जोड़ने के मकसद से लालू ने भूरा चूहा का बयान दिया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

लालू के बेटे तेज प्रताप की धमकी, सुशील मोदी को घर में घुसकर मारेंगे

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रेमिका बनकर आरोपी तक पहुंची महिला पुलिसकर्मी

Jeewan Aadhar Editor Desk

ऑनर किलिंग : बेटी ने किया शादी से इनकार तो पिता ने करवा दी हत्या