हरियाणा

अशोक खेमका का फिर हुआ तबादला, ट्वीट में दिखा आक्रोश

चंडीगढ़,
हरियाणा के चर्चित आईएएस डा. अशोक खेमका की प्रदेश के तेज-तर्रार मंत्री अनिल विज के विभाग में वापसी हो गई है। खेमका को खेल और युवा मामलों के विभाग का प्रिंसिपल सेक्रटरी बनाया गया है। बता दें कि यह विभाग अब तक केके खंडेलवाल के पास था। प्रदेश में कुल 13 आईएएस अफसरों का तबादला किया गया है।
तबादले की ख़बर के बाद आईएएस अशोक खेमका ने ट्वीट किया कि कई सारे कामों की तैयारियां की थी और अचानक एक और तबादले की ख़बर मिल गई। एक बार फिर आपातकालीन लैंडिंग हो गई और निहित स्वार्थों की जीत हो गई। लेकिन यह अस्थायी है और काम नए उत्साह और ऊर्जा के साथ जारी रहेगा।


अशोक खेमका की पहली पोस्टिंग 1993 में हुई थी। अपनी अब तक की नौकरी के दौरान उनकी ज्यादातर पोस्टिंग कुछ महीनों की ही रहीं। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग विभागों में 8 ऐसी पोस्ट संभालीं, जो एक महीने या उससे भी कम की रहीं।
इनका भी हुआ तबादला
बहरहाल, खेमका के तबादले के साथ ही सहकारिता विभाग में भी एसीएस नवराज संधु को विजिलेंस विभाग के एसीएस का कार्यभारत अतिरिक्त तौर पर दिया गया है। इसके इतर सुनील कुमार गुलाटी को हरियाणा मिनरल्स लिमिटेड का चेयरमैन और एमडी समेत केंद्रीय प्रायोजित योजनाओं का संयोजक नियुक्त किया गया है। पर्यावरण विभाग की एसीएस धीरा खंडेलवाल को सांस्कृतिक मामले और म्यूजियम विभाग के एसीएस का कार्यभार अतिरिक्त तौर पर दिया गया है। हायर एजुकेशन की प्रिंसिपल सेक्रटरी ज्योति अरोड़ा को तकनीकी शिक्षा का कार्यभार अतिरिक्त तौर पर सौंपा गया है। सुमित्रा मिश्रा को सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग में प्रिंसिपल सेक्रटरी की जिम्मेदारी दी गई है। श्रमायुक्त पंकज अग्रवाल को आपूर्ति और निपटान विभागों का डायरेक्टर जनरल, शेखर विद्यार्थी को खादी और ग्रामीण उद्योग, साकेत कुमार को आयुष का निदेशक, चंदर शेखर को वन विभाग का विशेष सचिव, भूपिंदर सिंह को डेयरी डिवेलपमेंट कोऑपरेटिव फेडरेशन लिमिटेड का एमडी, गीता भारती को एसीएसटी विभाग का निदेशक, शालीन को मेडिकल एजुकेशन और रिसर्च विभाग का निदेशक नियुक्त किया गया है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा सरकार की गलत नीतियों से हर वर्ग परेशान- बजरंग गर्ग

प्रेम जाल में फंसाकर अश्लील विडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

किसान का शव मिला पेड़ पर लटका हुआ, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका