देश

खट्टर ने AK से पूछा, ‘दिल्ली में हूं, मीटिंग कहां है?’

नई दिल्ली,
देश की राजधानी दिल्ली में बढ़े प्रदूषण पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आरोपों का हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जवाब दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल ‘पलूशन पॉलिटिक्स’ कर रहे हैं। पत्र लिखकर खट्टर ने कहा है कि NCR में खतरनाक हुई हवा की समस्या के निपटारे के लिए मैं सचमुच में आपसे किसी भी समय और कहीं भी मीटिंग के लिए तैयार हूं। खट्टर ने लिखा, ‘मैं सोमवार और मंगलवार को दिल्ली में रहूंगा। मीटिंग को लेकर आपके ऑफिस से कोई जवाब नहीं आया है।’


खट्टर ने कहा कि हरियाणा को भारत का केरोसीन फ्री स्टेट और खुले में शौच से मुक्त राज्य बनाने के अपने अनुभव से मैं आश्वस्त हूं कि इस समस्या का भी समाधान किया जा सकता है। मैं 13 नवंबर को दोपहर से लेकर 14 नवंबर तक दिल्ली में हूं। उसके बाद मैं चंडीगढ़ में मौजूद रहूंगा। आप दोनों की सुविधा के अनुसार मीटिंग के लिए समय, जगह और तारीख तय करने के लिए कभी भी फोन कर सकते हैं।
रअसल, केजरीवाल ने हरियाणा एवं पंजाब के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर दिल्ली में पलूशन के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था कि पड़ोसी राज्यों की सरकारें किसानों को पराली जलाने के विकल्प मुहैया कराने में असफल रहीं, जिसके कारण दिल्ली में वायु प्रदूषण बढ़ा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

लॉकडाउन के बीच एक अफवाह के चलते हजारों लोग पहुंचे रेलवे स्टेशन पर

आज चुनाव हुए तो फिर मोदी सरकार का अनुमान: सर्वे

केजरीवाल ने लिया बड़ा फैसला, अब घर-घर पहुंचेगा राशन