फतेहाबाद

धर्म के ठेकेदार और सरकारी कर्मचारी निकले चोर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
मनोहर सरकार ने सरकारी राजस्व का चूना लगाने वालों के खिलाफ शुरु से ही शिकंजा कस रखा है, लेकिन 3 साल बीत जाने के बाद भी लोगों की आदतें नहीं सुधरी है। फतेहाबाद शहर में बिजली विभाग की टीम ने आज प्रदेश में अधिक आमदनी का रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाने वाली नई आनाज मंडी मार्केट कमेटी के क्वार्टरों में छापा मारा। इस दौरान यहां 2 क्वार्टरों में बिजली चोरी के मामले मिले। चोरी का तरीका भी इतना बेखौफ की चोरों को किसी का ड़र नहीं। सरकारी कर्मचारियों ने यहां सीधे बिजली के पोल पर करीब 15 मीटर तार ड़ालकर बिजली चोरी की। रात—दिन ये कर्मचारी चोरी की बिजली इस्तेमाल कर रहे थे। अब चोरी पकड़े जाने पर वे कुछ बोलने को तैयार नहीं है।
धर्मशाला में बिजली चोरी
संत कबीर दास ने सदा चोरी, छल—कपट से दूर रहने का संदेश दिया। संत कबीर के आदर्शों ने उन्हें ईश्वर के समकक्ष कर दिया। लेकिन फतेहाबाद में उनके नाम पर चलने वाली धर्मशाला में बिजली की चोरी पकड़ा जाना बेहद शर्मनाक है। धर्मशाला को संभालने वालों ने यहां बिजली चोरी करने के लिए सीधे लाईन पर तार ड़ाल रखी थी। एसडीओ भजन सिंह कंबोज की टीम ने यहां छापा मारा तो बिजली की चोरी रंगेहाथ पकड़ी गई। पूरे अभियान की वीडियोग्राफी करवाकर बिजली निगम की टीम ने आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

क्या बोले अधिकारी
इस बारे में मार्केट कमेटी के कर्मचारियों और धर्मशाला के प्रबंधकों से संपर्क करने की कोशिश की तो वे उपलब्ध नहीं हो पाए। वहीं बिजली निगम के एसडीओ भजन सिंह कंबोज ने बताया कि सोमवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे उन्होंने नई अनाज मंडी के दो सरकारी क्वार्टरों में तथा संत कबीर दास धर्मशाला में बिजली चोरी के केस पकड़े है। दोनों जगहों का लोड नोट कर लिया गया है। जुर्माना राशि का अभी हिसाब लगाया जा रहा है। अनुमान है कि यह राशि दो से ढ़ाई लाख रुपए की बीच होगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जामिया के समर्थन में छात्र उतरे सड़कों पर

Jeewan Aadhar Editor Desk

स्वास्थ्य विभाग करेगा विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के स्वास्थ्य की स्क्रीनिंग

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आयेंगे फतेहाबाद, कबीर महाकुंभ में करेंगे शिरकत