देश

सेक्स सीडी : अब सीबीआई करेगी मामले की जांच

रायपुर,
छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की कथित सेक्स सीडी मामले की जांच सीबीआई को सौंप दिया गया है । पत्रकार विनोद वर्मा को इस मामले में पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। मामला सीबीआई को सौंपकर रमन सरकार भाजपा की छवि को साफ रखना चाहते है, इसलिए बिना किसी की मांग के सरकार ने शनिवार को मामला सीबीआई को सौंपने का निर्णय था। इसके बाद कैबिनेट की बैठक में इस फैसले पर मुहर लगी थी। सरकार ने मामला सीबीआई के पास भेज दिया था। राज्य सरकार की सिफारिश पर सीबीआई ने अब इस मामले को अपने हाथ में ले लिया है।
स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में स्थित घर से गिरफ्तार किया। रायपुर पुलिस की एक टीम ने वर्मा को ब्लैकमेलिंग और उगाही के केस में गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद विनोद वर्मा ने दावा किया था कि उनके पास छत्तीसगढ़ सरकार में मंत्री राजेश मूणत की सेक्स सीडी है इसलिए सरकार उन्हें फंसा रही है।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल को आवश्यकता है पत्रकारों की…यहां क्लिक करे और पूरी जानकारी ले..
दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण मंत्री मंत्री राजेश मूणत ने विनोद वर्मा के दावों को खारिज किया था। मूणत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए सीडी के बारे में जानकारी मिली और सीडी पूरी तरह फर्जी है। मंत्री ने कहा कि जिस भी एजेंसी से जांच करानी हो जांच हो जाए, वह जांच के लिए तैयार हैं। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने पत्रकार विनोद वर्मा पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि वर्मा पत्रकार हैं या कांग्रेस के एजेंट।


वर्मा के खिलाफ छत्तीसगढ़ के पंडरी थाने में आईपीसी की धारा 384, 506 और आईटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है, जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। उन पर एक नेता को ब्लैकमेल करके अवैध उगाही करने का आरोप है। पुलिस को वर्मा के घर से करीब 500 सीडी मिली हैं जिन्हें जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने 2 लाख रुपये कैश भी जब्त किया है। पुलिस ने एक लैपटॉप और डायरी भी अपने कब्जे में लिया है।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
वर्मा को गिरफ्तार करने वाली रायपुर पुलिस टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि प्रकाश बजाज नाम के एक शख्स की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि बजाज ने अपनी शिकायत में कहा है कि खुद को विनोद वर्मा बताने वाले एक शख्स ने उसे फोन पर धमकी दी और किसी अश्लील सीडी का हवाला देकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि फोन करनेवाले शख्स ने उससे कहा कि उनके पास उसके आका की सीडी है और अगर मांगें नहीं मानी गई तो वह उन सीडी को बांट देगा।

ऐसा आरोप है कि वर्मा सेक्स सीडी के जरिए नेता को ब्लैकमेल कर रहे थे और उनसे अवैध उगाही की कोशिश में थे। कांग्रेस ने वर्मा की गिरफ्तारी का तीखा विरोध किया। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने भी आरोप लगाया है कि वर्मा की गिरफ्तारी के पीछे मंत्री के सेक्स स्कैंडल का मामला है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आर्मी कैंप पर आतंकी हमला, 3 जवानों के घायल होने की खबर, पूरे जम्मू में रेड अलर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना इलाज के लिए स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की नई गाइडलाइंस, कई दवाईयां हटाई और कुछ टेस्ट को बताया गैरजरुरी

जल्द आ रहा है 200 रुपये का नोट