फतेहाबाद

पिता और भाई बने भेड़िया, बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर की एक कॉलोनी में एक पिता हैवान बन गया। हैवान पिता ने अपनी 10 साल की बेटी को ही हवस का शिकार बना लिया। इस हैवान ने ऐसा करके न केवल बाप—बेटी के रिश्ते को दागदार किया, बल्कि साबित कर दिया कि इस सभ्य समाज में भेड़िये भी रहते है। बाप से पहले इस मासूम को इसके ताऊ के लड़के ने भी अपनी हवस का शिकार बनाया था। मामला उजागर होने के बाद महिला पुलिस ने शु​क्रवार देर शाम पीड़िता का मेडिकल करवाया। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
ये था मामला
जानकारी के मुताबिक, 10 साल की एक बच्ची को कोई जिला बाल सरंक्षण अधिकारी के पास लेकर आया। बच्ची ने अधिकारी को जब आपबीती बताई तो अधिकारी के पैरों के तले से जमीन खिसक गई। बच्ची का कहना था कि वह कुछ समय पहले अपने ताऊ के घर रहती थी। वहां पर ताऊ के लड़के ने उनके साथ गलत काम किया। इसके बाद वह वहां से अपने पिता के पास आ गई। घर में उसके पिता ने उसके साथ ‘गलत काम’ किया। बाल संरक्षण अधिकारी ने बच्ची की काउंसलिंग करवाई और उसे चाइल्ड प्रोटेक्शन हाउस में भेज दिया। इसके बाद बाल संरक्षण अधिकारी ने मामले पर कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा। पुलिस अधीक्षक ने मामले को तुरंत महिला थाने में रैफर कर दिया। महिला पुलिस ने बच्ची का शुक्रवार देर शाम मेडिकल करवाया। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
पुलिस ने किया मामला दर्ज
बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने उसके पिता और ताऊ के लड़के के खिलाफ पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी भागवंती ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चाकू दिखाकर दुकानदार से लूट का प्रयास

8 करोड़ की बिल्डिंग..सरिया लगा एक तिहाई और स्टील लगा स्क्रैप का! अब विंडो पर शिकायत

चिल्ड्रन केयर इंस्टिट्यूट से देर रात खिड़की तोड़ निकली 5 लड़कियां, जिला प्रशासन में हड़कंप