राशिफल

राशिफल: 22 नवंबर 2017

मेष- आज कार्यस्थल में साथियों का और घर मे अपने से छोटे सदस्यों का सहयोग मिलेगा। बच्चों के करियर को लेकर हो रही चिंता आपको थोड़ी भाग दौड़ करा सकती है।

वृष- आज ऑफिस में हर तरह की रूकावटों और अड़चनों को आप अपने सीनियर्स की मदद से हटाते रहेंगे। एसएमएस के जरिए कोई महत्वपूर्ण खबर मिलेगी। जमीन-जायदाद के बारे में किसी डॉक्यूमेंट्स पर साईन करने से पहले सावधानी से काम लें।

मिथुन- आज आपको कुछ दिनों पहले खोई हुई, खास चीज मिल सकती है। किसी को बहुत पहले दिया गया उधार आज वापस मिल जाएगा लेकिन खास बात यह है कि इसके अलावा भी दिन भर आपको कईं सरप्राइज़ मिलते रहेंगे।

कर्क- आज आपका दिन कई रंग बदलेगा। पहले नए काम में कुछ रूकावट महसूस करेंगे लेकिन दिन बीतने के साथ-साथ काम बनते नजर आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी। रूटीन के कामों में कुछ तब्दीली आएगी।

सिंह- आज आपके प्रॉपर्टी के मामले हल हो सकते हैं। कमाई में बढ़ोत्तरी होगी लेकिन साथ ही खर्च के बहाने भी मिल जाएंगे। लेखक और पत्रकार जैसे लोग, लोगों की नजरों में चढ़ जाएंगे। आपका पॉजिटिव मूड खराब से खराब माहौल में भी ताजगी भर देगा।

कन्या- आज आपका दिन चुस्ती से भरा होगा। आपके सहयोगी कुछ रिलैक्स मूड में रहेंगे और पहले से ज्यादा काम करने की इच्छा जताएंगे। बदलाव के तौर पर आप अपने अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और कामयाब भी होंगे।

तुला- आज सोसायटी में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। इसके लिए कोई आयोजन हो सकता है। आपके पार्टनर को किसी बात से समझौता करना पड़ सकता है लेकिन कुछ फायदों को देखते हुए इसमें कोई नुकसान भी नहीं है।

वृश्चिक- आज आप सोशल वर्क के जरिए कुछ उद्देश्य हासिल करेंगे। ऑफिस का माहौल काम के लिए बिल्कुल ठीक रहेगा। आप अपोजिट सैक्स के प्रति आकर्षण पहले से कुछ ज्यादा महसूस करेंगे। जीवनसाथी से सपोर्ट मिलता रहेगा।

धनु- आज का दिन ऑफिस के वर्तमान माहौल में आपके लिए मन लगाना कुछ मुश्किल हो सकता है। माहौल को जिंदादिल बनाने की आपकी कोशिश कामयाब हो सकती है, बशर्ते आपके सहयोगी सपोर्ट करें।

मकर- आज का दिन आपका इम्तिहान जैसा है। मेहनत से जो कुछ भी करेंगे, वह काफी अच्छा रिजल्ट लेकर आएगा। पिछले दिनों हुए नुकसान की भरपाई होने की उम्मीद है। बिजनेस में काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।

कुंभ- आज दिन की शुरूआत थोड़ा बेचैनी से होगी। जो काम आप करेंगे, वह इसी बेचैनी के चलते होगा। ऐसे में महसूस होगा कि आपने एक ही दिन में ढेर सारे लटके हुए काम निपटा लिए हैं। थोड़ा घूमना फिरना पड़ सकता है।

मीन- आज आप किसी सौदे या लेन-देन के दौरान टेंशन न लें। बढ़ते खर्च को काबू मे करना काफी कठिन लगेगा लेकिन थोड़ी सी इच्छा शक्ति से सब कुछ संभव है। दोस्तों के सपोर्ट से किसी बड़े प्रोजेक्ट को फाइनलाइज कर सकेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

27 जनवरी 2019 : जानें रविवार (माघ, कृष्ण पक्ष की सप्तमी का राशिफल

20 जनवरी 2020 : जानें सोमवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

21 March 2024 Ka Rashifal : आज आश्‍लेषा नक्षत्र में धृति योग से मालमाल होंगी ये 5 राशियां, काम धंधा चलेगा शानदार, जानें 12 राशियों का राशिफल