हिसार

जाट महारैली को लेकर जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने प्रचार अभियान किया तेज

हिसार,
अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने 26 नवंबर को रोहतक के जसिया में होने वाली जाट महारैली को लेकर जिला के सभी हलकों में प्रचार अभियान चलाने के लिए पदाधिकारियों की ड्यूटी दी है और सभी टीमों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। यह जानकारी देते हुए समित के जिला प्रधान हिम्मत सिंह माईयड़ ने बताया कि नलवा हलका में टीम का नेतृत्व रामभगत मलिक, नारनौंद हलका में शीलू प्रधान के नेतृत्व में, हांसी हलका में रतीराम, बरवाला हलका में दीपक सूरा तथा उकलाना हलका में जिला प्रधाान हिम्मत सिंह के नेतृत्व में टीम द्वारा प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
जिला प्रधान हिम्मत सिंह माईयड़ के नेतृत्व में टीम ने आज सिवानी बोलान, कन्नोह, पाबड़ा, फरीदपुर, किनाला, कंडूल, खैरी, सुंदर खेड़ा, भेरी अकबरपुर, दौलतपुर, नया गांव व भैणी बादशाहपुर आदि गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि इस दौरान लोगों ने महारैली को अपना पूरा समर्थन देने की बात कही। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

जिला प्रधान हिम्मत सिंह ने कहा कि कुछ लोग रोहतक में जाकर महारैली का विरोध करने की बात कह रहे हैं। इन लोगों का समाज में कोई जनाधार नहीं है। उन्होंने समाज से ऐसे लोगों के बहकावे में न आने की की अपील की।
जनसंपर्क अभियान के दौरान जिला प्रधान के साथ चांदीराम सिवानी बोलान, प्रेम किरोड़ी, प्रताप बालक, वजीर ढांडा, देशप्रसन्न दहिया आदि भी मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एसिड बिक्री का रिकॉर्ड न रखने वाले विक्रेताओं पर होगी कार्रवाई : उपायुक्त

गांव पंचायत तलवंडी राणा ने की एक और सराहनीय पहल, गांव के बुजुर्गों को नि:शुल्क करवाया कुरुक्षेत्र का भ्रमण

Jeewan Aadhar Editor Desk

देर रात हुआ दर्दनाक हादसा,आग की चपेट में आने से 3 की मौत—4 गंभीर