देश

शादी से पहले नकदी और गहने लेकर दुल्हन परिवार समेत फरार

नोएडा,
ग्रेटर नोएडा में शादी से एक दिन पहले सोमवार को एक दुल्हन नकदी और गहने लेकर अपने परिवार समेत फरार हो गई। दूल्हा पक्ष का आरोप है कि दुल्हन के परिवार ने खुद को गरीब बताकर उनसे 8 लाख रुपये नकद और करीब 2 लाख रुपये के गहने बनवाए थे। पीड़ित परिवार ने ग्रेटर नोएडा कोतवाली पुलिस से मामले की शिकायत की है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
ग्रेटर नोएडा कोतवाली इलाके के लड़पुरा निवासी मनोज भाटी ने बताया कि उनके भाई अनिल की शादी दादरी के पुराना कटैहरा रोड निवासी एक युवती से तय हुई थी। लड़की के परिवार वालों ने बताया था कि वे गरीब हैं। शादी में खर्च नहीं कर सकेंगे। दुल्हन पक्ष की आर्थिक स्थिति को देखते हुए उन्होंने शादी का पूरा खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली। शादी की तारीख 27 नवंबर तय की गई। 15 नवंबर को दुल्हन का पिता मध्यस्थों के साथ उनके घर आया और शादी की तैयारियों के लिए 2 लाख रुपये लेकर गया। 21 नवंबर को सगाई हुई। इस दौरान उन्होंने शादी की धूमधाम से तैयारी करने के लिए 6 लाख रुपये नकद दिए। इसके अलावा 2 लाख रुपये के गहने भी दिए गए। नौकरी की तलाश है..3000 रुपए से लेकर 54 हजार रुपए तक मासिक तक की नौकरी यहां आपका इंतजार कर रही है, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
दूल्हे के भाई मनोज ने बताया कि घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी। सभी रिश्तेदारों को शादी के कार्ड भी बंट चुके हैं। कुछ रिश्तेदार हल्दी की रस्म के लिए घर आ चुके हैं। सोमवार को वह बरातियों को खाने-पीने की व्यवस्था करने के लिए दुल्हन के घर गए। वहां घर पर ताला लटका मिला। यह देखकर उन्हें झटका लगा। मनोज ने बताया कि पड़ोसियों से पूछताछ पर पता चला कि दुल्हन अपने पूरे परिवार के साथ सोमवार सुबह ही गाड़ी में सारा सामान लेकर फरार हो गई है। आईओ राजेंद्र कुमार का कहना है कि दूल्हा पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राम मंदिर समेत 6 मामलों पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई, रहेगी पूरे देश की नजर

लश्कर में शामिल हुए फुटबॉलर माजिद खान ने किया आत्मसमर्पण

Jeewan Aadhar Editor Desk

1 रुपए के बदले मिल सकते है 350