फतेहाबाद

काम ना आई चोर की चालाकी, सीसीटीवी कैमरे ने खोल दी पूरी पोल


फतेहाबाद (साहिल रुखाया)

अनाज मंडी में चोरी की एक वारदात सामने आई है। चोर ने तिजोरी के ताले को तोड़कर करीब 1 लाख 90 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। लेकिन दुकान में प्रवेश करते समय उसकी फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में कैद चोर को देखकर दुकानदार ने उसे पहचान लिया।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
अनाज मंडी स्थित दुकान नंबर 9 मैसर्ज कृष्ण ट्रेडिंग कंपनी में रात करीब 1 बजे एक युवक दुकान का ताला खोलकर दुकान में दाखिल हुआ। दुकान में दाखिल होते ही उसने सबसे पहले लाइट और सीसीटीवी कैमरों को बंद कर दिया। इसके बाद उसने तिजोरी को तोड़कर उसमें रखे करीब 1 लाख 90 लाख रुपए चुरा लिए। इस दौरान उसने दुकान की अलमारियांं की भी तलाशी ली, लेकिन अलमारी में अलग से रखे करीब 60 हजार रुपए पर उसकी नजर नहीं गई। इसके बाद वह वहां से निकल गया।
पुलिस पहुंची मौके पर
सुबह दुकान ने जब दुकान खोली तो सारा समान बिखरा हुआ था। तिजोरी को देखने पर पता लगा कि इसमें रखी रकम चोरी हो गई है। मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर घटना स्थल की जांच की। इस दौरान सीन आॅफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंची। नौकरी की तलाश है..3000 रुपए से लेकर 54 हजार रुपए तक मासिक तक की नौकरी यहां आपका इंतजार कर रही है, अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

चोर की हुई पहचान
पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो लाईट और कैमरे बंद करते समय चोर की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कुछ सैंकड की कैद हो गई। तस्वीर को देखते ही दुकान मालिक ने चोर की पहचान उनकी दुकान पर काम करने वाले ठेकेदार के अंडर कार्यरत जगबीर के रुप में की। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस संभावित ठिकानों पर दे रही है दबिश
चोर की पहचान होते ही पुलिस ने जगबीर के संभावित ठिकानों पर दबिश दी। ठेकेदार के यहां जगबीर नहीं मिला। इसके बाद पुलिस अन्य संभावित स्थानों पर जगबीर को तलाश रही है। पुलिस का कहना है कि आज देर शाम तक चोर को पकड़ लिया जायेगा।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

11 मौत मामला : टोहाना में पुराने मकान की सीढ़िया देखने आई थी परिवार की बहु

अभिनेत्री कुनिका के खिलाफ फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा, डीसी से मिल अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग

बेदी के आदेश : सरपंच और एसडीओ को करो सस्पेंड

Jeewan Aadhar Editor Desk