हरियाणा

पद्मावती विवाद : सूरजपाल अम्मू ने दिया अपने पद से इस्तीफा

चंडीगढ़,
पद्मावती फिल्म को लेकर विवादित बयान देने वाले बीजेपी हरियाणा के चीफ मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इससे पहले बीजेपी ने अम्मू के खिलाफ कार्रवाई का संकेत देते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था। मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने भी पद्मावती को लेकर बयानबाजी कर रहे नेताओं को कड़ी फटकार लगाई थी। इसके बाद प्रदेश भाजपा सूरजपाल अम्मू के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की तैयारी में ​थी।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
सूत्रों के अनुसर सूरजपाल अम्मू को पता था कि पार्टी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकती है, इसके चलते उन्होंने स्वयं ही इस्तीफा दे दिया। इससे पहले अम्मू ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल पर भी हमला बोला था। अम्मू ने दिल्ली में राजपूत करणी सेना और मुख्यमंत्री मनोहरलाल के बीच तयशुदा मुलाकात नहीं होने को राजपूत बिरादरी का अपमान करार दिया था। अम्मू ने चेतावनी देते हुए कहा था कि राजपूत बिरादरी इसको सहन नहीं करेगी। आने वाले दिनों में हरियाणा प्रदेश सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उनके इस बयान से पार्टी के कई नेता खफा दिखाई दे रहे थे। बताया जा रहा है कि पार्टी नेताओं के दवाब में अम्मू ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। अम्मू के इस्तीफे से साफ है कि प्रदेश में पद्मावती फिल्म को लेकर राजपूत समुदाय किसी भी प्रकार की ढ़ील देने को तैयार है। आने वाले समय में अब प्रदेश में फिल्म को लेकर विरोध बड़े स्तर पर देखने को मिल सकता है।

ध्यान रहे, अम्मू ने पद्मावती फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के सिर काटने पर दस करोड़ रुपये देने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं इस दौरान अम्मू ने फिल्म के अभिनेता रणवीर सिंह पर निशाना साधा था। अम्मू ने रणवीर को चेतावनी दी थी कि वह फिल्म और भंसाली के पक्ष में दिए अपना बयान वापस लें नहीं तो टांग तोड़ देंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

‘सीताराम, सीताराम, सीताराम कहिए-कोरोना से बचना है तो घर में ही रहिये’

Jeewan Aadhar Editor Desk

सड़क हादसे में दो की मौत—दो गंभीर रुप से घायल

थानेदार और उसके परिवार को चोरी से रोका तो पीट—पीटकर घायल कर दिया