फतेहाबाद

बुरे काम का नतीजा भुगतेगा जगबीर, पुलिस ने लिया एक दिन के रिमांड पर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
बुरे काम का अंत सदा बुरा ही होता है। जिस दुकान पर जगबीर काम करता था, उसी दुकान में चोरी करना उसे भारी पड़ गया। जगबीर अनाज मंडी की फर्म पर काम करता था। सोमवार देर रात करीब 1 बजे वहीं पर चोरी कर ली। चोरी करने के आरोपी जगबीर को बीती रात पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने आज उसे अदालत में पेश कर रिमांड मांगा। अदालत ने उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस अब रिमांड पर उससे नगदी बरामदगी करेगी। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
सिटी एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की शिनाख्त होने के बाद उसके ठिकानों पर दिन भर दबिश दी गई, मगर वह नहीं मिला। इसके बाद रात को पुराना बस स्टैंड पर चोरी का आरोपी जगबीर पुलिस की नजर में आ गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया।
पूछताछ करने पर पता चला है कि जगबीर अपने घर भिवानी भागने की फिराक में था। अब रिमांड के दौरान आरोपी से पूछताछ की जाएगी कि नगदी कहां है और इस घटना में कोई और भी उसके साथ शामिल था या नहीं। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
गौरतलब है कि सोमवार रात करीब 1बजे आरोपी अनाज मंडी स्थित मैसर्ज कृष्ण ट्रेडिंग कंपनी की तिजोरी तोड़कर करीब 1लाख 90हजार रुपए चुराकर फरार हो गया था। लेकिन चोरी से पहले उसका चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया था। दुकान के मालिक ने उसे तुरंत पहचान लिया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भाई पर लगाया था रेप का आरोप…अब की आत्महत्या की कोशिश

शिक्षा को सस्ता बनाने का काम कर रहा है महात्मा ज्योतिबा फुले बुक बैंक

करोना एक वायरस बीमारी, सावधानी जरूरी : डीसी

Jeewan Aadhar Editor Desk