देश

मोदी सरकार का आॅफर—घर बैठे कमाएं 50 हजार रुपए


नई दिल्ली,

आम आदमी की भूमिका शासन के कामकाज में बढ़ाने के लिए मोदी सरकार नय-नये आयोजन करती रहती है। दिसंबर महीने में सरकार ने कई ऐसे आयोजन किए हैं, जिसमें आप भाग ले सकते हैं और घर बैठे 50 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। इतना ही नहीं, आने वाले दिनों में आपका काम पूरी दुनियां भी देखेगी—यानि काम के बदले पैसा और नेम—फेम दोनों मिलेगी।
ऐसे मिलेंगे 50 हजार :
यदि आपको लोगो डिजाइनिंग आती है या फिर आप अच्छी टैग लाइन लिख लेते हैं, तो आप 50 हजार रुपये का इनाम जीत सकते हैं। इसके लिए आपको हॉर्टिनेट ट्रेसेब्लिटी के लिए या तो लोगो बनाना होगा या फिर टैग लाइन लिखनी होगी।
होर्टिनेट फसलों की बरबादी रोकने के लिए और किसानों को वक्त रहते सूचनाएं पहुंचाने के लिए एक सिस्टम बनाया जा रहा है। इस आयोजन में अपनी एंट्री भेजने के लिए आपके पास 1 जनवरी, 2018 तक समय है। ज्यादा जानकारी के लिए आप यहां क्ल‍िक कर सकते हैं।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
यहां मिलेगा 25 हजार रुपये तक :
रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) ने एक ऑनलाइन साबर चैलेंज का आयोजन किया है। इसमें कोई भी नागरिक हिस्सा ले सकता है। इस आयोजन के तहत ऑनलाइन कुछ चैलेंज होंगे, जिन्हें आपको सॉल्व करना होगा।
इन चैंलेंजेस को सॉल्व करने वाले टॉप 5 को DRDO इनाम देगा। इसमें 5 हजार से 25 रुपये के 5 इनाम रहेंगे। इसमें भाग लेने के लिए आपके पास 13 दिसंबर तक का समय है। 16 दिसंबर को ऑनलाइन इस इवेंट का आयोजन किया जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्ल‍िक करें।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
निबंध लिखकर कमाइए :
साइबर चैलेंज के अलावा डीआरडीओ ने एक और आयोजन किया है। इसमें आपको सिर्फ निबंध लिखना है। आपको ‘डीआरडीओ की उपलब्ध‍ियां और आगे का मार्ग’ विषय पर निबंध लिखना है।
इस स्पर्धा में कुल 60 लोगों को इनाम दिया जाएगा। इसके लिए हर व्यक्ति को 2000 रुपये का इनाम मिलेगा। हालांकि इसके लिए आपको जल्दी करना होगा क्योंक‍ि इसमें भाग लेने की आख‍िरी तारीख 5 दिसंबर है।अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
यहां भी है मौका :
लोगो डिजाइन करने वालों के लिए एक और मौका है। इसमें आप पार्लियामेंट्री कांफ्रेंस के लिए लोगो डिजाइन कीजिए और इसके बदले आपको इनाम मिलेगा। इसके लिए आपके पास 17 दिसंबर तक का समय है। इस आयोजन की ज्यादा जानकारी आपको MyGov.in पर मिलेगी।अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

शादी से मना करने पर दरिगदगी

दागी नेताओं के चुनाव लड़ने पर रोक लगाने से SC का इनकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘RTI’ कानून में संशोधन की तैयारी में है केंद्र सरकार