सोनीपत हरियाणा

तेज रफ्तार ने 3 फौजियों की ली जान, नहीं जला मौरखेडी में चूल्हा

सोनीपत,
एक बार फिर तेज रफ्तार ने 3 घरों में रुदन मच दिया। सोनीपत—रोहतक रोड पर सिसाना गांव के पास एक कार अौर ट्राले की जबरदस्त टक्कर हुई। इस हादसे में कार सवार 3 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को रोहतक पीजीआई ले जाया गया है।वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस जांच अधिकारी चंद्रबान ने बताया कि नवीन, संतोष अौर प्रवीन जो कि दो सीआरपीएफ में है और एक बीएसएफ में है देर रात बरौदा गांव में बारात से वापिस आ रहे थे। जैसे ही वे गांव सिसाना के पास पहुंचे तो दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्राले से कार टक्करा गई।
टक्कर इतनी भयानक थी कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मौरखेडी गावं के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्राले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
मौरखेडी में नहीं जला चुल्हा
घटना की जानकारी मिलते ही गांव में शोक की लहर फैल गई। एक साथ 3 जवानों की मौत ने ग्रामीणों को झकझोर कर दिया। गांव के किसी भी घर में सुबह से चुल्हा नहीं जला। तीनों घरों में रुदन मचा हुआ है। ग्रामीणों की आंखें नम है। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में इससे पहले कभी भी इतना बड़ी दु:ख की घड़ी नहीं आई। तीन जवान मौत से गांव शोक में डूबा हुआ है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोर्ट में गैंगवार की साजिश रच रहे 3 बदमाश गिरफ्तार

सेना में जाने के लिए हरियाणवीं कुछ भी करेगा

सेक्टर 46 में फायरिंग, एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल