करनाल हरियाणा

मर गई इंसानियत,शव के ऊपर से निकलती रही गाड़िया


करनाल,

मानवीय संवेदनाएं इस कदर खत्म हो चुकी है कि एक शव के ऊपर से कई गाड़ियां गुजरती रही, लेकिन किसी ने भी पुलिस को सूचना तक नहीं दी। शव क्षत—विक्षिप्त होता रहा और लोग पत्थर दिल हो वहां गुजरते रहे। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
मामला करनाल के दिल्ली—अमृतसर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जीवी राइस मिल के पास का है। यहां बीती शाम हादसे के बाद सीआरपीएफ के जवान का शव पड़ा था। शव के ऊपर से कई गाड़ियां गुजरती रही। इससे शव बुरी तरफ कुचला गया। सड़क पर शव के टुकड़े बिखरे पड़े थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
मृतक की पहचान रांची निवासी दलीप सिंह मुंडे के रूप में हुई है। उसकी जेब से निकले आई कार्ड से पहचान हुई है। वह जम्मू-कश्मीर में तैनात था।
करनाल की थाना तरावड़ी पुलिस ने दलीप सिंह के हैड क्वार्टर में सूचना दे दी। सूचना मिलने पर आज सुबह सीआरपीएफ के अधिकारी पहुंचे। उन्होंने दलीप सिंह मुंडे की पहचान कर ली है। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे ​दी गई है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का बाद ही लग सकेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

विकास कार्यों व संगठनात्मक ताकत से जीतेंगे निकाय चुनाव : मनोहर लाल

नागरिक अस्पताल में कमरे की गिरी छत, 4 की हालत गंभीर

दोस्तों ने की हरदीप की हत्या, शव को फैंका नहर में