गुरुग्राम हरियाणा

गुरूग्राम में 24 को होगा स्टुडेंट्स-पुलिस कैडेट कार्यक्रम

हिसार,
केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह एवं मुख्यमंत्री मनोहर लाल 24 दिसम्बर को गुरूग्राम में स्टुडेंट्स-पुलिस कैडेट कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर ऑनलाइन एंकर टेलेंट हट कॉन्टेस्ट-ऑनलाइन मंच संचालन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जाएगा।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
यह पहला अवसर होगा जब एक राष्ट्रीय स्तर के आयोजन में मंच का संचालन छात्र-छात्राओं के हाथ में होगा। प्रतिभाशाली और सक्षम छात्र एवं छात्रा मंच संचालकों की पहचान एवं चयन के लिए एक ऑनलाइन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी जो 20 दिसम्बर तक चलेगी। प्रतियोगिता में आठवीं क्लास से 12वीं क्लास तक के लड़के और लड़कियां भाग ले सकते हैं। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
इनके लिए उन्हें फेसबुक डॉट कॉम स्टुडेंटस कैडेट प्रोग्राम पर अपने एक रिंग का 2 मिनट की वीडियो अपलोड करना है जिसका विषय स्टुडेंट-पुलिस कैडेट प्रोग्राम की उपयोगिता है। इस कार्यक्रम की जानकारी स्टुडेंट-पुलिस कैडेट डॉट इन पर उपलब्ध है। अनुभवी निर्णायकों की टीम इन वीडियो की समीक्षा करेगी, आत्मविश्वास बोलने की कला फेसबुक पर मिले लाइक्स और शेयर की संख्या के आधार पर 16 श्रेष्ठ बच्चों का चयन करेगी और ऑडिशन के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ 4 जिसमें 2 छात्र एवं दो छात्राओं का चयन किया जाएगा और वही मंच का संचालन करेंगे। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
फाइनल 16 में और अंतिम 4 में जगह बनाने वाले छात्र एवं छात्राओं को प्रशंसा पत्र एवं आकर्षक इनाम जैसे कंप्यूटर, मोबाइल फोन, हार्ड ड्राइव इत्यादि इनाम दिया जाएगा और इनके स्कूल के प्रिंसीपल और संबंधित अध्यापक को भी प्रशंसा पत्र एवं मंच पर विशेष स्थान दिया जाएगा जिससे बच्चों में बोलने की कला जो एक महत्वपूर्ण स्किल है। इससे उनमें आत्मविश्वास बढ़ेगा और स्टुडेंटस-पुलिस कैडेट प्रोग्राम से छात्रों शिक्षकों एवं माता पिता में भी जागरूकता पैदा होगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सरकारी मुलाजिम है,, नहीं मानेंगे कहना

लुवास में होगा पशु अनुसंधान केंद्र स्थापित

स्कूल बस पलटी, 14 बच्चों को आई चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk