देश

कमलनाथ ने कहा- भाजपा के 20 से ज्यादा नेता दुष्कर्म के आरोपी, इसका नाम बलात्कार जनता पार्टी हो

नई दिल्ली,
कांग्रेस सांसद कमलनाथ ने उन्नाव दुष्कर्म मामले में भाजपा विधायक का नाम सामने आने के बाद पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को कहा अब भाजपा का नाम बलात्कार जनता पार्टी रख देना चाहिए।
कमलनाथ ने कहा, “मैंने कहीं पढ़ा है कि भाजपा के 20 नेता ऐसे हैं जिन पर दुष्कर्म के आरोप हैं, ये जनता को सोचना चाहिए कि इसका नाम बदलकर बलात्कार जनता पार्टी रखना चाहिए।”

गौरतलब है कि माखी गांव की एक युवती ने आरोप लगाया कि पिछले साल 4 जून को उसके साथ स्थानीय विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने दुष्कर्म किया था। उसने विधायक और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। हाल ही में 8 अप्रैल को पीड़िता ने परिवार समेत मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था।
9 अप्रैल को पीड़िता के पिता की उन्नाव जेल में मौत हो गई। इस मामले में विधायक कुलदीप के भाई अतुल पर उनके साथ मारपीट करने और झूठा केस दायर करवाने का आरोप लगा। मामले में माखी थाने के एसओ समेत 6 कॉन्स्टेबल पहले ही सस्पेंड किए जा चुके हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी है। 14 अप्रैल को लखनऊ से विधायक कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कोरोना: स्मोकिंग करने वाले लोगों में संक्रमण का खतरा कम, स्टडी का दावा

आतंकियों पर पथराव कर कश्मीरियों ने बैंक लूट की साजिश को किया नाकाम

देशभर में खुलेंगे GST क्लीनिक