देश

गुजरात: थाली-बेलन के साथ महिलाओं का हंगामा, रैली छोड़ लौटे केंद्रीय मंत्री

विसनगर,
गुजरात में दूसरे चरण के लिए प्रचार अब अंतिम दौर में चल रहा है। सभी नेता वोटरों को लुभाने के लिए पूरी जोर-आजमाइश कर रहे हैं। इसी बीच कई नेताओं को विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। रविवार को केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला जब गुजरात के मेहसाणा में रैली करने पहुंचे तो उन्हें 5 मिनट में ही मंच से उतर कर वापस लौटना पड़ा।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
विसनगर में रैली के दौरान पाटीदारों ने हंगामा कर दिया। जिस दौरान रुपाला स्टेज पर खड़े होकर भाषण दे रहे थे, तभी वहां पर करीब 200 से ज्यादा महिलाएं आ गई और थाली-बेलन के साथ विरोध जताने लगी। पाटीदार विसनगर विधायक ऋषिकेश पटेल का विरोध कर रहे थे। हंगामा बढ़ा तो केंद्रीय मंत्री ने कार्यक्रम छोड़कर जाना ही मुनासिब समझा।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
गौरतलब है कि 14 दिसंबर को गुजरात में दूसरे चरण के लिए वोटिंग होनी है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जा चुके हैं, पहले चरण में 68 प्रतिशत वोटिंग हुई। आखिर दौर में सोमवार को गुजरात में कई रैलियां हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत कई दिग्गज रैलियां करेंगे।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
दूसरे चरण के तहत 14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। इस बार उत्तर और मध्य गुजरात में चुनाव होने हैं, जहां पीएम मोदी का अपना गढ़ रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी ने वाराणसी और वडोदरा से चुनाव लड़ा था और दोनों ही जगह से जीत दर्ज की थी।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पहली बार सुखोई फाइटर जेट से हुआ ब्रह्मोस मिसाइल का परीक्षण

Jeewan Aadhar Editor Desk

भारत में 9 अमीरों के पास 50% लोगों से ज्यादा संपत्ति, 18 लोग बने नए अरबपति

सुशांत सुसाइड मामला : CBI ने की रिया चक्रवर्ती के परिवार पर FIR दर्ज