हिसार

जस्टिस फॉर गुड़िया : युवा इनेलो ने प्रदर्शन करके फूंका सीएम का पुतला

हिसार,
उकलाना की मासूम गुड़िया को इंसाफ दिलाने के लिए युवा इनेलो ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद पारिजात चौक पर सीएम मनो​हर लाल का पुतला फूंका और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
युवा इनेलो का आरोप है कि भाजपा के शासनकाल में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। प्रदेश में कोई वर्ग स्वयं को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। बच्चियों, युवतियों और महिलाओं के प्रति अपराध लगातार बढ़ते जा रहे है। सरकार की अधिकारियों पर कोई पकड़ नहीं है, इसके चलते अधिकारी और कर्मचारी लगातार लापरवाह होते जा रहे है। इसका खमियाजा सीधे तौर पर आमजन का भुगतना पड़ रहा है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

उकलाना दरिंदगी को लेकर युवा इनेलो ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा मांगा गया समय पूरा हो गया है, लेकिन अभी तक एसआईटी अपराधी की पहचान तक नहीं कर पाई है। इससे पुलिस प्रशासन की सजगता की कलई खुल गई है। सरकार को मामले की जांच सीबीआई या अन्य एजेंसी करवानी चाहिए। साथ ही बच्चियों के साथ इस प्रकार दरिंदगी करने वालों के लिए कानून में सुधार करते हुए फांसी की सजा का प्रावधान रखा जाना चाहिए।
युवा इनेलो ने सरकार को चेतावनी दी कि यदि गुड़िया के गुनाहगारों को जल्द ही नहीं पकड़ा गया तो युवा इनेलो बड़े स्तर पर आंदोलन करने को मजबूर हो जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

भूना रेजीडेंटस सोसायटी 14 अप्रैल को नहीं मनाएगी बैशाखी का पर्व

कुरुक्षेत्र में 21 को नहीं होगा सूर्यग्रहण मेले का आयोजन : उपायुक्त

सड़क हादसों में दो की मौत