फतेहाबाद

राहुल यादव ने एमएस धोनी के साथ की शिरकत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कराटे की दुनिया में राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फतेहाबाद की पहचान बना चुके नेशनल टीम के खिलाड़ी सेन्साई राहुल यादव ने एक और गौरवपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। लखनऊ के आनंदराम जयपुरिया इंटरनेशनल स्कूल में गैलेक्सी स्पोट्र्स द्वारा बीते दिनों एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ हुआ। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ राहुल यादव को बतौर मुख्यातिथि आमंत्रित किया गया। यहां पहुंचने पर राहुल यादव का जोरदार स्वागत किया गया। अकादमी के चेयरमैन मनीष मेहरोत्रा व सचिव किशोर मेहरोत्रा ने एमएस धोनी व राहुल यादव का स्वागत करते हुए उन्हें समृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया। इस दौरान राहुल यादव ने एमएस धोनी को आत्मरक्षा से जुड़े कुछ टिप्स भी दिए। 120 एकड़ में बनी अकादमी 1 अप्रैल से शुरू हो रही है। राहुल यादव को इस उपलब्धी पर जिला कराटे एसोसिएशन फतेहाबाद ने बधाई दी है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पहले खुद करता था नशा..अब दूसरों को धकेल रहा था दलदल में—पुलिस ने किया काबू

दोस्त के दगे ने ले ली शैलेंद्र की जान, चाकूबाजी में घायल शैलेंद्र ने तोड़ा दम

महिलाएं बोली—युवक कर रहा था छेड़खानी..युवक ने कहा, बिना मतलब पीटा और मोबाइल भी छीना