सिरसा

कर्मचारी नेता का साथी रिश्वत लेते गिरफ्तार

सिरसा,
सिरसा रोडवेज विभाग में उस समय खलबली मच गई, जब रिश्वत के आरोप में विजीलेंस ने एक कर्मचारी नेता के साथी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से रिश्वत के पैसे भी बरामद कर लिए गए है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
प्राथमिक जानकारी के अनुसार, रोडवेज में चल रहे साक्षात्कार के दौरान रोड टेस्ट पास करवाने के नाम पर रिश्वत लेते हुए चालक किस्मत को विजीलेंस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोप ​है कि चालक किस्मत ने टेस्ट पास करवाने के एवज में 1 लाख 10 हजार रुपए की मांग की थी। इसमें से 60 हजार रुपए ये पहले ले चुके था। बाकी बचे 50 हजार लेते समय विजीलेंस ने उसे को गिरफ्तार कर लिया। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
घटना में रोडवेज कर्मचारी यूनियन के एक नेता का नाम भी आया था। बताया जा रहा है कि विजीलेंस ने जिस समय चालक से 50 हजार रुपए बरामद किए थे, उस समय उक्त नेता भी उसके साथ था। विजीलेंस ने उस नेता को भी एक बार अपने साथ बैठा लिया था, लेकिन बाद में बड़े नेताओं के दवाब बनाने पर उसे को छोड़ दिया गया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
आरोपी चालक का मेडिकल करवाया गया है, विजीलेंस फिलहाल उससे गहनता से पूछताछ कर रही है। बुधवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सावधान! सिरसा के कई गांवों में पहुंचा टिड्डी दल

फसल अवशेष जलाने पर होगी कड़ी कार्रवाई : उपायुक्त बिढ़ान

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिरण शिकारी खिड़की तोड़कर हुए फरार..पुलिस जुटी तलाश में

Jeewan Aadhar Editor Desk