फतेहाबाद

कंप्यूटर सेन्टर खोलने की अनुमति दे सरकार : रेखा शाक्य

फतेहाबाद,
समाजसेविका रेखा शाक्य ने सरकार एवं प्रशासन से मांग की है कि जिले में कंप्यूटर सेंटर खोलने की अनुमति दी जाए। एक बयान में रेखा शाक्य ने कहा कि कंप्यूटर सेंटर का किराया भी अन्य दुकानों से बहुत अधिक होता है जिस कारण किराया भरना अति कठिन है। जहां कंप्यूटर
संचालक सैटरों का किराया भरने मे असमर्थ है वहीं उनको बिना आमदनी के अपना परिवार का गुजारा करना मुशिकल हो गया है और रोजमर्रा की जरूरतें पूरी नहीं हो पा रही है। रेखा शाक्य ने बताया कि कंप्यूटर सीखने वाले बच्चो को पहले से ही दूरी बनाकर कंप्यूटर कोचिंग दी जाती है। अब भी सरकार व प्रशासन के नियम व आदेशों के अनुसार सामाजिक दूरी बनाकर बच्चों को कोचिंग करवाई जायेगी और समय—समय पर सेनेटाईजर का उपयोग किया जायेगा और प्रत्येक बच्चे व स्टाफ के लिए मास्क अनिवार्य किये जाएंगे।
रेखा शाक्य की सरकार से अपील की है कि कंप्यूटर संचालकों की किराये की समस्या, इन्कम की समस्या, रोज़ी रोटी की समस्या व अन्य रोजमर्रा की समस्याएं और अब प्रत्येक सरकारी/गैर सरकारी नौकरियों मे कंप्यूटर अनिवार्य किया हुआ है, इसलिये कंप्यूटर शिक्षा की जरूरत को भी ध्यान मे रखते हुये सरकार कंप्यूटर सेंटर खोलने की अनुमति दें।

Related posts

कथित बाबा अमरपुरी : सामने आने लगी पीड़ित महिलाएं, कैमरे के सामने खुलकर बयां किया दर्द

आखिरकार सरकार ने सफाई कर्मचारियों को बुला ही लिया बातचीत के लिए

35 तोला सोना..50 तोला चांदी..और 2 लाख 70 हजार रूपये की नकदी चोरी

Jeewan Aadhar Editor Desk