फतेहाबाद

हुस्न का जाल बिछा व्यापारी को ब्लैकमेल करने वाली महिला और उसका साथी गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
व्यापारी को हुस्न के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। ब्लैकमेल करने वाली एक महिला और पुरुष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
ये था मामला
इस संबंध में डीएसपी रविंद्र तोमर ने बताया कि बीघड़ निवासी मोलू राम ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह नरमा खरीद—फरोख्त का काम करता है। कुछ दिनों पहले बीघड़ के एक व्यक्ति राजेंद्र ने उससे संपर्क कर नरमा देखने के लिए बुलाया। जब वह नरमा देखने गया तो उसे चाय पिलाई गई। चाय पीने के बाद उसे नशा हो गया। शिकायतकर्ता के अनुसार, जब वह होश में आया तो उसे महिला के साथ अर्धनग्न अवस्था में एक फोटो दिखाई गई और उससे 70 हजार रुपये की मांग की गई।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
ऐसे आए पकड़ में
व्यापारी ने राजेंद्र और उसकी साथी महिला सुनीता को 60 हजार का चेक दे दिया। उनके चु्ंगल से निकलने के बाद मोलू राम ने पुलिस को शिकायत कर दी। इसके बाद प्लान के अनुसार मोलू राम ले राजेंद्र को 10 हजार रुपये की राशि नगद देने के लिए बुलाया। पैसे लेते समय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राजेंद्र को दबोच लिया। बाद में उससे पूछताछ के आधार पर उसकी महिला साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जिंदगी की जगह चुनी मौत की राह—विडियों देखें

युवा कांग्रेसी नेता अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

घर में घुसकर किशोरी के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में