फतेहाबाद

पुलिस को लूटने चले थे..पहुंच गए सलाखों के पीछे

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
अंबाला के गांव बलाना में इलैक्ट्रोनिक्स शोरूम संचालक पर फायरिंग कर उससे 10 लाख रुपये चौथ मांगने के दो आरोपियों को सीआइए फतेहाबाद ने काबू कर लिया है। दोनों भूना में शुगर मिल के पास लूट का प्रयास कर रहे थे। पकड़े गए दोनों आरोपी जींद के आशू गैंग के सदस्य हैं। भूना थाना में गांव लहरियां निवासी रविंद्र सिंह उर्फ रवि तथा भिरड़ाना निवासी आकाश उर्फ शुभम के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों पर इससे पहले भी कई मामले दर्ज हैं और कई केसों में आरोपी रह चुके हैं। कोर्ट में पेश करके पुलिस दोनों का रिमांड मांगेगी।

मामले की जानकारी देते हुए सीआइए के केस इंचार्ज साधु राम ने बताया कि टीम भूना क्षेत्र में गश्त कर रही थी। जब टीम भूना में शुगर मिल के पास पहुंची तो बाइक लेकर खड़े दो युवकों ने गाड़ी रूकवाई और लूटने का प्रयास किया। गाड़ी में पुलिस टीम देखकर दोनों ने भागने का प्रयास किया। टीम ने पीछा कर दोनों पकड़ लिया। जांच के दौरान दोनों के पास से अलग-अलग 12 बोर की पिस्तोल व जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में दोनों ने बताया कि यहां से गुजरने वाले लोगों को लूटने का प्रयास कर रहे थे। पूछताछ में दोनों ने पहचान लहरियां निवासी रविंद्र सिंह उर्फ रवि तथा भिरड़ाना निवासी आकाश उर्फ शुभम बताई।

आरोपियों ने बताया कि सात जनवरी को अंबाला के बलाना गांव में एक इलैक्ट्रोनिक्स पर जाकर व्यापारी पर फायरिंग की थी। आधे घंटे बाद फोन करके 10 लाख रुपये की चौथ मांगी थी। अंबाला के सदर थाना में इस संबंध में मामला दर्ज है। पूछताछ में ये भी सामने आया है कि दोनों जींद के आशु गैंग के गुर्गे हैं। बदमाश आशु जेल में बंद है और उसके नाम पर चौथ मांगते है। सीआइए प्रभारी ने बताया कि लहरियां निवासी रविंद्र के खिलाफ मारपीट के भी मामले दर्ज है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

उपायुक्त डॉ. बांगड़ ने बैठक लेकर विकास कार्यों की समीक्षा की

Jeewan Aadhar Editor Desk

नाबालिग से जोहड़ में किया बलात्कार, मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

परीक्षाओं से तनाव लेने की बजाए अपने जीवन का लक्ष्य मानकर करें इसकी तैयारी : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk