फतेहाबाद

एनएचएम कर्मचारी भाजपा कार्यालय पर गरजे, भाजपाई नहीं जुटा पाए कर्मचारियों से मिलने का साहस

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
सरकार और एनएचएम कर्मचारियों के बीच धैर्य की परीक्षा चल रही है। पिछले 10 दिनों से काम छोड़कर हड़ताल पर बैठे एनएचएम कर्मचारी अपनी मांगों पर अड़े बैठे है, वहीं सरकार की तरफ से स्वास्थ्य मंत्री बार—बार काम पर लौटने की अपील करने के बाद अब इनको बर्खास्त कर नई भर्ती करने की बात कर रहे है। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

ना ये मान रहे और ना ही सरकार
ना तो ​हड़ताली कर्मचारी बिना मांग पूरी हुए इस बार उठ रहे है और ना ही सरकार नई भर्ती निकाल रहे है। कुछ हड़ताली कर्मचारी काम पर भी लौट आए है,लेकिन हड़ताली कर्मचारी काम पर गए कर्मचारियों को वापिस अपने साथ लाने का प्रयास कर रहे है। सरकार और कर्मचारियों के इस हठ में सबसे बड़ा खमियाजा मरीजों को उठाना पड़ रहा है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार

भाजपा नेता नहीं दिखा पाए साहस
इसी बीच वीरवार को एनएचएम कर्मचारियों ने फतेहाबाद शहर में जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल महिलाएं भाजपा नेताओं के लिए आटा लेकर आई थी। भाजपा के कार्यालय के बाहर ही पुलिस प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों को रोक लिया। इस दौरान प्रदर्शनकारी जोरदार नारेबाजी करते रहे, लेकिन भाजपा के एक भी नेता ने इनसे मिलने का साहस नहीं दिखाया। बाद में प्रदर्शनकारियों ने कार्यालय के बाहर तैनात पुलिसकर्मियों को ही आटा सौंप दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद हो गया तनाव मुक्त..पुलिस की राहगिरी ने मोह लिया सबका मन

भोडिय़ा खेड़ा कॉलेज में संचार कौशल विषय पर व्याख्यान का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

परीक्षाओं से तनाव लेने की बजाए अपने जीवन का लक्ष्य मानकर करें इसकी तैयारी : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk