हरियाणा

पूर्व सीएम हुड्डा चिंतन—मंथन शिविर पर गंभीरता से कर रहे है विचार—रामबिलास शर्मा

चंडीगढ़,
चिंतन—मंथन शिविर में पहुंचे प्रदेश के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि चिंतन—मंथन​ शिविर भाजपा की कार्यप्रणाली का हिस्सा है। प्रजातांत्रिक पार्टी होने के कारण भाजपा में इस शिविर का काफी महत्व रहता है। उन्होंने कहा कि ये बेहद सुखद बात है कि अब कांग्रेस भी हमारे शिविर पर विचार कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस पर गंभीरता से विचार कर रहे है। उन्होंने कहा कि हुड्डा कह रहे है कि ये लोग खाना—पीना और सोना जानते है, ये तीनों ही जीवन का विशेष हिस्सा है। लेकिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा जिस गंभीरता से चिंतन—मंथन शिविर पर विचार कर रहे है वह काफी अच्छी बात है। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।

शिक्षामंत्री ने कहा कि एकांत में इस प्रकार के शिविर लगने से सरकार की कार्यक्षमता बढ़ती है। अधिकारी और सरकार के मुखिया और मंत्री जब एक साथ बैठकर किसी समस्या या परियोजना पर विस्तार से चर्चा करते है तो आगे की राह निकलने में देर नहीं लगती। 3 साल का कार्यकाल पूरा होने पर चिंतन—मंथन शिविर का आयोजन होने से प्रदेश की प्रगति की नई राह खुलेगी।
इनेलो द्वारा इसे सैर—सपाटा करार दिए जाने पर शिक्षामंत्री ने कहा कि उन लोगों ने कभी न तो चिंतन किया और न ही मंथन, ऐसे में उन्हें इसका ज्ञान ही नहीं है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

महिलाओं का रोल करता था युवक, किन्नरों ने गुप्तांग काटकर बना दिया किन्नर

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेलवे ट्रेक पर मिला युवती का शव, पुलिस ने माना मौत को संदिग्ध

रिश्वत ले रहा था अधिकारी, विजिलेंस ने पकड़ा तो उड़ गए चेहरे के रंग