देश

कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कांस्टेबल ने तानी बंदूक

छिंदवाड़ा,
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलनाथ पर एक पुलिसकर्मी ने बंदूक तान दी। बताया जा रहा कि कमलनाथ छिंदवाड़ा में दौरे पर गए थे। इस दौरान कांग्रेस नेता पर एक कांस्टेबल ने बंदूक तान दी। छिंदवाड़ा के एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। वे मामले पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए है। कांस्टेबल से मामले के बारे में पूछताछ की जा रहा है। फिलहाल कांग्रेस नेता पूरी तरह सुरक्षित हैं। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।


आरोपी कांस्टेबल का नाम रत्नेश पवार बताया जा रहा है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब कांग्रेस नेता कमलनाथ दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पर बंदूक तानने से सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए। कुछ देर के लिए सभी सकते में आ गए।
सुरक्षाकर्मियों ने कुछ ही पलों में आरोपी को काबू में कर लिया। कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने कुछ भी याद न होने की बात कही है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
छिंदवाड़ा कमलनाथ का गृहक्षेत्र है। वे यहां से सांसद है। करीब 68 वर्षीय कमलानाथ 34 साल की उम्र में छिंदवाड़ा से जीत कर पहली बार लोकसभा पहुंचे ​थे। कमलनाथ कांग्रेस के कार्यकाल में उद्योग मंत्रालय, कपड़ा मंत्रालय, वन और पर्यावरण मंत्रालय, सड़क और परिवहन मंत्रालय की जिम्मेदारी सम्हाल चुके हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मोदी सरकार की बड़ी योजना, बेनामी संपत्ति की जानकारी दो और करोड़पति बनो

राजस्थान के बाद महाराष्ट्र में भी योगगुरु रामदेव की कोरोनिल दवा पर प्रतिबंध

हंदवाड़ा में एनकाउंटर, सेना ने 3 आतंकियों को किया ढेर

Jeewan Aadhar Editor Desk