रोहतक हरियाणा

जान पर खेलकर ग्रामीणों ने बचा ली चार जिंदगियां

रोहतक,
घना कोहरा..तेज रफ्तार..और फिर डिवाइडर से जोरदार टक्कर। ये हादसा हुआ देर रात 12 बजे इस्माइला गांव के पास नेश्नल हाइवे पर हुआ। जानकारी के अनुसार, देर राम एक तेज रफ्तार से आ रही कार कोहरे के कारण डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी अधिक जोरदार थी कि कार में आग लग गई। टक्कर से हुए शोर को सुनकर आसपास के लोग भाग कर आए। कार जल रही थी और उसमें सवार लोग बेसुध पड़े थे। लोगों ने बड़ी मुश्किल से कार सवार लोगों को कार से निकाला। सभी घायलों को तुरंत पीजीआई में दाखिल करवाया गया। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
जान पर खेलकर निकाला बाहर
टक्कर के साथ ही कार में आग लग गई। इसके बाद लोगों ने जान पर खेलकर चारों घायलों को कार से निकाला। यदि लोग आग से ड़रकर कार के पास न जाते तो चारों घायल अंदर जिंदा जल जाते। गनीमत यह रही कि चारों को बाहर निकालते समय कोई हादसा नहीं हुआ। जैसे ही चारों को बाहर निकालकर अस्पताल की तरफ रवाना किया, कार में लगी आग ने जोर पकड़ लिया और धू—धू करके पूरी कर जल गई।जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस ने आरंभ की कार्रवाई
सूचना मिलने के बाद पुलिस देर रात मौके पर पहुंची और कार में लगी आग को फायर बिग्रेड की सहायता से बुझाया। बाद में पुलिस पीजीआई गई लेकिन चिकित्सकों द्वारा अनुमति न मिलने के कारण घायलों के बयान नहीं ले पाई।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बॉयफ्रेंड ने गोली मारकर की युवती की हत्या

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 12वीं कक्षा की परीक्षाएं की रद्द

ओवरटेक के चक्कर में रोडवेज बस पलटी, कई सवारियों को आई चोट

Jeewan Aadhar Editor Desk