गुरुग्राम हरियाणा

खट्टर को भरी सभा में खरीखेटी सुनाई मोदी के मंत्री ने, बोले- अगले चुनाव में आपसे उम्मीद नहीं

गुरुग्राम,
केंद्र की मोदी सरकार में राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह हरियाणा की खट्टर सरकार से इतने नाराज हुए कि उन्होंने भरी सभा में ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को फटकार लगा दी। मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में राव इंद्रजीत ने खट्टर की लेट-लतीफी पर उन्हें फटकार लगाते हुए कहा कि 2019 के चुनाव में आपकी सरकार से मदद की उम्मीद नहीं हैं।


राव इंद्रजीत सिंह ने कहा, ‘मुझे कोई खास उम्मीद नहीं है कि आपकी सरकार चुनाव में सांसदों की मदद करेगी। जो हीरो होंडा चौक का उद्घाटन होना था वो मैं अपनी तरफ से कर आया, फीता ही काटना बकाया है वो आप जाकर कर आईये। आपने टाइम दिया था आप नहीं पहुंचे, मैं होकर आ गया। आपके पास निजी सचिव हैं, आप फोन कर देते। किसी को तो खबर करनी चाहिए कि हम वहां खड़े रहें। केंद्र सरकार का कार्यक्रम हो, केंद्र का पैसा लग रहा हो और हम घूमकर चले जाएं, यह हम नहीं करेंगे।’
गुरुग्राम से सांसद इंद्रजीत सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने मनोहर लाल खट्टर को संबोधित करते हुए यह तक कह दिया कि बेहतर यही है अगली बार आपको आमंत्रित ही न किया जाए। केंद्रीय मंत्री गडकरी से अनुरोध करते हुए राव इंद्रजीत ने कहा कि अगली बार से ऐसे कार्यक्रम में केंद्र का मंत्री उपस्थित होना चाहिए।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अलावा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला और कई वरिष्ठ नेता और राज्य सरकार के मंत्री मौजूद थे। इंद्रजीत सिंह के बयान पर जब खट्टर से प्रतिक्रिया मांगी गई तो वो असहज नजर आए। खट्टर ने कहा कि वह इंद्रजीत सिंह की बेबाकी के कायल हैं, उनके दिल में जो था कह दिया। ये सब तो घर की बात है।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रजिस्ट्री के लिए नबंरदार और वकील की नहीं होगी आवश्यकता, जानें सभी सेवाओं का समय

जल्द होगा हरियाणा भाजपा के नए अध्यक्ष का ऐलान, सीएम बोले—नहीं देरी की कोई वजह

स्कूल में जला मासूम का चेहरा, शिक्षकों ने 500 रुपए देकर झाड़ा पल्ला