हिसार

गैंगरेप के दो आरोपियों ने कहा,’उन्होंने नहीं किया रेप’

हिसार,
शहर से कैंट जा रहे ऑटो रिक्शा में बड़ी सातरोड़ निवासी महिला से सामूहिक दुराचार केे मामले में आरोपी पक्ष के दो युवक पुलिस के लिए इस वक्त सिर दर्द बनते नजर आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले के दो आरोपियों ने कहा है कि उन्होंने महिला के साथ कोई दुराचार नहीं किया है।
सूत्रों के मुताबिक पुलिस के सामने यह स्थिति तब आई है जब पीडि़ता ने शिनाख्त परेड में आरोपियों को पहचान लिया है। इस सिरदर्द को उतारने के लिए पुलिस आज इस मामले मेें पहले पकड़ कर जेल भेजे जा चुके दो आरोपियों को सिविल अस्पताल लेकर आई। एक्सपर्ट्स से राय-मशवरा करके दोनों का ब्लड सैंपल लिया और इन दोनों का ही डीएनए टेस्ट की कवायद शुरु कर दी हैैै। वहीं सैम्पल लेने के उपरांत दोनों ही आरोपियों को वापस जेल भेज दिया गया। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
दुराचार करने में शामिल नहीं होने वाले वारदात में रहे शामिल
सूत्रों की मानें तो चलते ऑटो रिक्शा में महिला से दुराचार के मामले में पुलिस ने ऑटो रिक्शा चालक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। हाल ही में इस घटना के दो आरोपियों ने कहा कि उन्होंने महिला के साथ दुराचार नहीं किया है, वे उस ऑटो में अवश्य थे। वहीं पुलिस का मानना है कि इस मामले में आरोपी घटना के वक्त ऑटो में थे और पूरी वारदात में शामिल होने की स्वीकारोक्ति के चलते वे आरोपी अवश्य हैं। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
सर्दी है ऑटो को परदे से कवर कर दिया और फिर ले गए गलत रास्ते
चलते ऑटो रिक्शा में महिला से सामूहिक दुराचार के मामले में पकड़े आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि शहर से चलते वक्त ऑटो रिक्शा में जो सवारियां थी, वे सवारियां विद्युत नगर तक थीं। थोड़ी आगे जाने के बाद ऑटो रिक्शा के असली चालक ने अपने साथी को ऑटो रिक्शा चलाने को कह दिया और महिला के साथ छेड़छाड़ करनेे से पूर्व योजनाबद्ध तरीके से सर्दी का बहाना लगाकर ऑटो रिक्शा को दाएं-बाएं और पीछे की तरफ से तिरपाल के पर्दे से कवर कर दिया। इसके बाद ऑटो रिक्शा को छोटी सातरोड़ से बड़ी सातरोड़ को रेलवे फाटक के नजदीक से जाने वाली लिंक रोड पर ले गए, जहां ऑटो में सवार महिला के साथ गलत काम किया। जीवन आधार न्यूज पोर्टल के पत्रकार बनो और आकर्षक वेतन व अन्य सुविधा के हकदार बनो..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
दूसरी तरफ इसी परिस्थिति से पूर्वाभास लगाते हुए पुलिस ने उकलाना में छह वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस हर पहलू पर पहले ही सबूत जुटाकर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने हाल ही में जिस आरोपी को पकड़ा है, उस आरोपी की शारीरिक जांच करवाई है और ब्लड व यूरिन सैम्पल लेकर इस मामले कोई भी पहलू कमजोर नहीं छोड़ रही है। आरोपी को कल शाम कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर लेने के बाद आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

उपायुक्त ने किया श्रवण एवं वाणी निशक्तजन कल्याण केंद्र का निरीक्षण

बैंक प्रबंधक को गोली मार 12 लाख लूटे, प्रबंधक की मौत—गनमैन गंभीर

एचएयू में कुलपति ने कोविड-19 के योद्धाओं पर अपार सेवाओं के लिए की पुष्पों की वर्षा