हिसार

सरसौद संघर्ष समिति ने प्रशासन को 72 घंटे में सागर को बरामद करने का दिया अल्टीमेटम

बरवाला(कश्मीर मेहता)
गांव सरसौद में सागर की बरामदी के लिए ग्रामीणों ने मुख्य चौपाल बैठक की। बैठक में सरसौद संघर्ष समिति का गठन किया। इस दौरान पुलिस के ढीले रवैये पर ग्रामीणों ने अफसोस जताते हुए 72 घंटा का अल्टीमेटम दिया। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि 72 घंटे में सागर की बरामदगी नहीं होती है तो वे आरपार की लड़ाई लड़ने को मजबूर होंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ज्ञात रहे कि दिनांक 14 जनवरी को गांव से सात वर्षीय बच्चा सागर रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया था। उसी समय परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दे दी गई थी। उस दिन गांव में भीख मांगने वालो का गिरोह आया हुआ था। ग्रामीणों ने उस गिरोह पर शक जताया और आगे से गांव में भीख मांगने वालो पर प्रतिबन्ध लगा दिया।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि आगे से जो भी भिखारी गांव में आयेगा सघंर्ष समिति के सदस्य उस पर नजर रखेगें व उसको तुरन्त गांव से बहार किया जायेगा। बैठक के दौरान नायब तहसीलदार हरिकेश गुप्ता व बरवाला थानाध्यक्ष मनोज कुमार भी पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने ग्रामीणों को प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई से अवगत करवाया। लेकिन ग्रामीण अधिकारियों की रिपोर्ट से असंतुष्ठ नजर आए। उन्होंने प्रशासन को 72 घण्टे का अल्टीमेटम देते हुए बच्चे को बरामद करने की मांग की।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हिसार में कोरोना से लगातार दूसरे दिन भी 2 मौत, मरने वालों की संख्या पहुंची पांच पर

बरसात से गिरी छत, अधेड़ गंभीर रुप से घायल

आदमपुर बना इंटर पॉलिटेक्निक वॉलीबॉल चैम्पियन