देश

पंजाब निकाय चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत

चंडीगढ़,
पंजाब में निकाय चुनाव के नतीजों में कांग्रेस को बड़ी जीत मिली है। इन चुनावों में 32 में से 31 सीटों पर पार्टी के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की। इस बड़ी जीत के बाद राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह जीत हमारी नीतियों और योजनाओं को जनता का समर्थन दर्शाती है।
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि पटियाला में 60 सीटों में से 56 के नतीजे आ चुके हैं और सभी में कांग्रेस को जीत मिली है। इसी तरह जालंधर में 80 सीटों में से 77 के नतीजे आ चुके हैं और 63 पर हमारी जीत हुई है। अमृतसर में भी 85 में से 61 सीटों पर नतीजे आए हैं और 45 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘चुनाव परिणाम बहुत अच्छे रहे और हमें इसकी बेहद खुशी है। आपको इससे बेहतर परिणाम नहीं मिल सकता। तीन निकायों में हमने सबका सफाया कर दिया है और कांग्रेस को जीत मिली है।’ पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।


पूरे राज्य में कांग्रेस ने जीत का जश्न मनाया और अमृतसर निकाय चुनाव में कांग्रेस की जीत पर कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने इस मौके पर कहा, ‘कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर राहुल ने इस पहली जीत का स्वाद चखा है, और कैप्टन की यह तीसरी जीत है।’
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
इस चुनाव में सत्तारूढ़ कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (आप) और शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी गठबंधन के बीच कड़ी टक्कर होने की बात कही जा रही थी। नतीजे आने के साथ ही यह साफ हो गया कि कांग्रेस को यहां जमीन पर लोगों का समर्थन मिला है। आम आदमी पार्टी तो निकाय चुनाव में अपना खाता भी नहीं खोल सकी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अब नहीं चलेगा राशन कार्ड का फर्जीवाड़ा, सरकार उठाने जा रही ये बड़ा कदम

इंडिया टुडे के इंवेस्टिगेटिव स्पेशल टीम के कैमरे में कैद हुई वोटों की सेल, कांग्रेस- 600 रुपये, BJP-500 रुपये

CBSE 10th Result 2018 जारी, गुरुग्राम के दो विद्यार्थी बने टॉपर, रिजल्ट देखने के लिए करे यहां क्लिक