रोहतक हरियाणा

सर्दी ने एक साथ 14 गायों की जान, गुस्साएं ग्रामीणों ने लगाया जाम

रोहतक,
शनिवार देर रात मोखरा स्थित गऊशाला में एक के बाद एक करके 14 गायों की मौत हो गई। शुरुआती जांच में गायों की मौत का कारण गऊशाला की अव्यवस्थाओं के कारण सर्दी लगने को माना जा रहा है। लेकिन असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही चल पायेगा। पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
रविवार को गायों की मौत कर खबर लगते ग्रामीण गऊशाला में पहुंचने लगे। मृत गायों की हालत को देखकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और गऊशाला के सामने महम बसाना रोड पर मृत गौधन को ड़ालकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि बार-बार प्रशासनिक अधिकारियों को गऊशाला की अव्यवस्था बताने के बावजूद भी कोई ध्यान नहीं दिया गया, इसके चलते गायों की मौत हुई है। करीब ढाई घंटे तक ग्रामीण सडक़ पर डटे रहे। बाद में कलानौर व महम थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर जाम खुलवाया।जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
ग्रामीणों ने बताया कि अभी भी गऊशाला में काफी गायों की हालत नाजुक है और उनकी भी मौत हो सकती है। गायों की मौत की सूचना पाकर पशु पालन विभाग के चिकित्सा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और इस बारे में गऊशाला संचालक से बात की। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि गायों की मौत सर्दी लगने की कारण से हुई है। थाना प्रभारी के आश्वासन पर ग्रामीण ने जाम खोल दिया और वह इस बारे में सोमवार को जिला उपायुक्त से मुलाकात करेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रुप से घायल

भाजपा को भगाकर और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाकर ही रुकेगा साइकिल का पहिया